Friday, May 03, 2024
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 1 Prediction: क्या ईद पर फिर चलेगा सलमान खान का जादू! जानिए पहले दिन कितने करोड़ कमाएगी फिल्म

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 1 Prediction: चार साल बाद एक सलमान खान एक बार फिर 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने की तैयारी में हैं। जानिए पहले दिन फिल्म की कितनी कमाई होने के आसार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 20, 2023 20:04 IST
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 1 Prediction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 1 Prediction

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 1 Prediction: 'किसी का भाई किसी की जान' सलमान खान के सभी फैंस के लिए ईद 2023 की बड़ी ट्रीट है। बॉलीवुड सुपरस्टार ने ईद के मौके पर कई बार ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और यह साल भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है। फिल्म अपनी रोमांचक स्टार कास्ट और दमदार ट्रेलर के लिए सुर्खियों में रही है, 'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग सोमवार को ओपन हुई और इसे थोड़ी ठंडी प्रतिक्रिया मिली। जबकि उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म हाउसफुल जाएगी। फहद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

'तू झूठी...' को टककर देंगे 'भाईजान' 

ट्रेड रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 'किसी का भाई किसी की जान', 'भोला' और 'तू झूठी मैं मक्कार' से बेहतर प्रदर्शन कर रही है, लेकिन सलमान खान की अन्य ब्लॉकबस्टर की बराबरी नहीं कर पा रही है। कथित तौर पर, KBKJ ने 50,000 से ज्यादा टिकटों की बिक्री को पार कर लिया। सलमान खान चार साल बाद लीड रोल में बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, सुपरस्टार ने कहा कि फिल्म एक्शन, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा का एक कम्पलीट पैकेज है।

फिल्म चलने पर क्या बोले सलमान

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान भी मजाकिया अंदाज में नजर आए और निर्देशक फरहाद सामजी की तारीफ पर उन्हें मजेदार जवाब दिया। फरहाद ने कहा, "शायद लोगों को सुपरस्टार मिल जाएं साथ काम करने के लिए, पर सलमान किस्मत वालों को मिलते हैं।" इस पर सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा था, "अगर ये पिक्चर नहीं चली तो पूरा बिल मेरे पे फटेगा और ये कहेंगे, 'ये ही है आदमी जिस वजह से पिक्चर नहीं चली। ओरिजिनल स्क्रिप्ट अभी भी मेरे पास है।"

आराध्या बच्चन मामले न्याय मिलने पर उनके वकीलों ने क्या कहा? जानिए क्या थे 3 मामले और कैसे मिली जीत

Honey Singh पर लगे किडनैपिंग जैसे गंभीर आरोप, जेल में कट सकती हैं रातें!

काफी बड़ी है स्टार कास्ट 

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' में दिग्गज तेलुगु स्टार वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं।

KIAK: रियलिटी शो के लिए एक 'टापू' पर साथ रहेंगे 6 कपल, दर्शकों को मिलेगा जमकर मसाल

ये हैं बॉलीवुड की सबसे दर्द भरी प्रेम कहानियां, प्यार हुआ, इकरार हुआ लेकिन शादी से पहले टूटा रिश्ता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement