Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

KL Rahul ने मेहंदी सेरेमनी में खींचे थे Athiya Shetty के गाल, सामने आईं प्यारी सी Inside Photos

Athiya Shetty and KL Rahul's Mehendi Ceremony: अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने हाल ही में शादी रचाई है। अब दुल्हन ने खुद ही मेहंदी सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 30, 2023 8:52 IST
Athiya Shetty and KL Rahul's Mehendi Ceremony- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ATHIYASHETTY Athiya Shetty and KL Rahul's Mehendi Ceremony

Athiya Shetty shared Mehendi Ceremony Pics: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी हो चुकी है। बीते दिनों हुई इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में कई सितारों ने शिरकत की थी। वहीं अब धीरे-धीरे इस शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आ रही हैं। बीती शाम खुद अथिया शेट्टी ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। ये तस्वीरें इतनी प्यारी हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स साथ अथिया के पिता सुनील शेट्टी भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके। 

दिखा अथिया और केएल राहुल का प्यार 

बीती शाम अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की ये तस्वीरें शेयर की हैं। जिनके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "22.01.23"। जाहिर है कि यह दिन वही था जब एक्ट्रेस की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई थी। अथिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक तस्वीर में केएल राहुल अपनी होने वाली दुल्हन के गाल खींचते हुए दिख रहे हैं। दोनों के बीच का प्यार इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है। 

ऐसा है लुक 

इन तस्वीरों में क्रिकेटर केएल राहुल ग्रे कढ़ाई वाले कुर्ता-पायजामा पहने दिखी रहे हैं। जबकि अथिया रंगीन कुंदन और पोल्की ज्वैलरी के साथ आइवरी लहंगे में मेहंदी लगाए नजर आ रही हैं। यहां दूसरी तस्वीर में हम देख सकते हैं कि डांस फ्लोर पर अथिया अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ डांस कर रही हैं। इस दौरान सुनील शेट्टी सफेद कुर्ता-पायजामा पहने दिख रहे हैं। 

दोस्तों के संग खूब की मस्ती 

एक और तस्वीर सबका ध्यान खींच रही है जिसमें अथिया की बचपन की दोस्त और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ नजर आ रही हैं। यहां हम देख सकते हैं कि अथिया अपने कई दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं और अपने स्पेशल दिन को यादगार बना रही हैं। एक अन्य तस्वीर में अथिया होने वाले पति केएल राहुल के साथ वेस्टर्न आउटफिट में डांस करती हुई दिख रही हैं। 

Shah Rukh Khan के फैन को 'जीरो' लगी 'पठान' से बेहतर! #AskSRK में स्टार ने दिया मजेदार जवाब

अथिया का क्यूट पोज 

इसके अलावा अंतिम तस्वीर में हम देख सकते हैं कि अथिया क्यूट पोज देते हुए गजब ढा रही हैं। अब इन तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स तारीफें कर रहे हैं और दिल व आग के इमोजी बना रहे हैं। इनके साथ ही सुनील शेट्टी ने एक काले दिल वाली इमोजी कमेंट में शेयर किया है। ऐसा लग रहा है कि जैसे सुनील काले दिल से बेटी को बुरी नजर से बचा रहे हैं। 

Pathaan देखने के लिए दिव्यांग शख्स इतनी मुश्किल से बिहार से पहुंचा बंगाल, वीडियो देख आपकी भी आंखें होगी नम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement