Thursday, May 09, 2024
Advertisement

दुनिया के हर कोने से सनी देओल खरीदते हैं टेडी बेयर, पीछे छिपी है क्यूटेस्ट वजह

'कॉफी विद करण' में सनी देओल के बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है कि आप उन्हें एंग्री यंग मैन समझना बंद कर देंगे। सनी देओल के बारे में ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे करण देओल ने किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 02, 2023 15:06 IST
Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल।

'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन 26 अक्टूबर को शुरू हो गया। शो को लेकर चर्चाएं तेज हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो में एक साथ दो गेस्ट काउच पर नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब सनी देओल और बॉबी देओल करण जौहर के मुश्किल सवालों का जवाब देते नजर आए हैं। गुरुवार को 'कॉफी विद करण' का दूसरा एपिसोड जारी किया गया है। इस एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल कई खुलासे करते नजर आए। इस मौके पर दोने के परिवार के सदस्य भी वीडियो के जरिए जुड़े और उन्होंने दोनों के बारे में कई ऐसी बातें बताईं जो लोगों को शायद ही पता हों। 

सनी के बारे में बेटे ने किया खुलासा

सनी देओल के बेटे करण देओल ने खुलासा किया कि सनी देओल को टेडी बेयर बहुत पसंद हैं। उन्होंने एक वाक्या बताते हुए कहा कि कोई उनके घर आया था और घर में कई सारे टेडी देखकर पूछने लगा कि ये किसके हैं। पहले उसने गेस किया, लेकिन जब वो सही जवाब नहीं दे पाया तो उसे बताया गया कि ये टेडी बेयर किसी और के नहीं बल्कि सनी देओल के हैं। ये सुनते ही वो हैरान रह गया। इस वीडियो मैसेज को सुनने के बाद करण भी हैरान रह गए और पूछने लगे कि आखिर वो ऐसा क्यों करते हैं। 

सनी को कुछ ज्यादा ही पसंद हैं टेडी

इसके जवाब में सनी कुछ बोलते उससे पहले ही बॉबी ने कहा कि सनी को टेडी कलेक्शन का बहुत शॉक है। वो दुनिया के हर कोने से टेडी खरीदते हैं। इतना ही नहीं इसके आगे सनी देओल ने कहा कि उन्हें टेडी का शॉक हैं। वो उन्हें क्यूट और प्यारे लगते हैं, वो जहां भी जाते हैं टेडी जरूर खरीदते हैं और तो और उनकी गाड़ी में भी एक टेडी हमेशा रहता है। कभी-कभी वो एक छोटा टेडी अपनी जेब में भी रखते हैं। ये सुनकर करण हंस पड़े। वहीं बॉबी ने कहा कि सिर्फ टेडी ही नहीं सनी को और भी सॉफ्ट टॉयज कलेक्ट करने का शॉक है। 

यहां देखें वीडियो

बहू दृषा रहीं लकी

सनी देओल का कहना है कि उन्हें बहुत प्यार मिल रहा था। इसके अलावा बॉबी ने कहा कि 'गदर 2' का सेलिब्रेशन घर में करण देओल की शादी से ही शुरू हो गया था। पहली बार सनी देओल को इतना डांस करते देखा गया। बॉबी ने ये भी कहा कि उनकी बहूं दृषा जो उनकी बेटी की तरह हैं, वो उनके परिवार के लिए लकी साबित हुई हैं, वो लक्ष्मी की तरह हैं। 

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के रोकने के बाद भी नहीं मानीं आराध्या, Video में पहली बार जमकर बोलीं

 ससुर सुनील शेट्टी ने इस क्रिकेटर को बताया अपना फेवरेट, दामाद केएल राहुल के भी खड़े हो जाएंगे कान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement