Koffee With Karan: करीना कपूर ने आमिर खान को मारा ताना, कहा - 'अक्षय कुमार तुमसे बेहतर है'

Koffee With Karan: 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) सीज़न 7 का नया प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। इस हफ्ते शो में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) शिरकत करने वाले हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 02, 2022 13:21 IST
Koffee With Karan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM -BEB_O_LICIOUS Koffee With Karan

Highlights

  • करण जौहर के शो पर पहुंचे करीना कपूर और आमिर खान
  • करीना कपूर ने आमिर खान पर कसा तंज!

Koffee With Karan: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है। कॉफी विद करण सीज़न 7 के नए शो का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। इस बार करण के खास गेस्ट बनकर करीना कपूर खान और आमिर खान पहुंचने वाले हैं। ये इस शो का पांचवा एपीसोड होगा। जिसके टीज़र को देखने के बाद ये साफ ज़ाहिर की बाकि सभी एपीसोड की तरह ये भी काफी मज़ेदार होने वाला है। 

सामने आया टीज़र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टीज़र की शुरुआत में ही करण अपने सवालों से आमिर की खिंचाई शुरू कर देते हैं। जिसके जवाब में आमिर उनसे कहते हैं कि  "जब भी आप अपना शो करते हैं, तो कोई न कोई रोता है।" इसपर करीना ज़ोरों से हंसती हैं। बीच-बीच में देखा जा सकता है कि करीना कपूर अपने दोस्त करण के साथ मिलकर आमिर खान को तंग करती नज़र आ रही हैं। 

Akshay Kumar और Tiger Shroff ने लिया बड़ा फैसला, लगातार फ्लॉप फिल्म देने के चलते अपनी फीस की कम!

वहीं एक टास्क के दौरान आमिर करीना से सवाल करते हैं कि वो उनकी कौन-सी आदत को बर्दाश्त करती हैं, जो उन्हें किसी और एक्टर की नहीं करनी पड़ती। इस सवाल पर करीना तुरंत अपना जवाब देते हुए कहती हैं कि आप 100 से 200 दिन लेते हैं फिल्म की शूटिंग पूरी करने में। वहीं अक्षय कुमार 30 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी भी कर देते हैं। काउच पर दो एक्सप्लोसिव स्टार्स को एक साथ देखना काफी मज़ेदार होने वाला है। इस टीज़र को देखने के बाद लगता है कि आमिर खान भी खुलकर जवाब देने के मूड में आए हैं। 

Arjun Kapoor और Malaika Arora के बीच फिर हुआ झगड़ा, क्या टूटने की कगार पर है दोनों का रिश्ता?

बता दें - करीना कपूर और आमिर खान जल्द ही फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' में साथ नज़र आने वाले हैं। फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज़ होगी। हालांकि रिलीज़ से पहले ही फिल्म कई तरह के विवादों से घिर गई है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप (Forest Gump)' का हिंदी रीमेक है।

Nora Fatehi ने किया Madhuri Dixit के गाने पर ऐसा डांस, धक-धक गर्ल ने मानी हार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन