Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'लापता लेडीज' का नया गाना 'बेड़ा पार' हुआ रिलीज, विदाई की थीम वाला गाना सुन हो जाएंगे इमोशनल

फिल्म 'लापता लेडीज' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म अपने विषय को लेकर चर्चा में है। वहीं अब इसका नया गाना 'बेड़ा पार' रिलीज हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 21, 2024 22:17 IST
Laapataa Ladies- India TV Hindi
Image Source : X Laapataa Ladies

फिल्म 'लापता लेडीज' रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। फिल्म का जब से पहला पोस्टर रिलीज हुआ है तबसे यह लगातार सुर्खियों में है। किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' का ट्रेलर काफी तारीफें पा चुका है। अब मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'बेड़ा पार' रिलीज कर दिया है। इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और दोनों गानों 'डाउटवा' और 'सजनी' को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है।

विदाई की थीम पर है गाना 

इस सॉन्ग 'बेड़ा पार' की बात करें, तो ये दर्शकों को फिल्म की गांव वाली देसी दुनिया में ले जाता है। इस गाने में शादी की विदाई थीम है। जो हर किसी को इमोशनल कर रही है। बॉलीवुड में सालों बाद विदाई की थीम वाला कोई गाना रिलीज हुआ है। यह गाना ओल्ड सुपरहिट सॉन्ग 'बाबुल की दुआएं' और 'सजन घर मैं चली' की याद दिला रहा है।

देखिए ये वीडियो... 

सोना महापात्रा ने दी अपनी आवाज

इस गाने को सोना महापात्रा ने अपनी आवाज दी है और इसके बोल प्रशांत पांडे ने लिखे हैं। जबकि इस गाने को कंपोज राम संपत ने किया है। ये गाना विंटेज वाइब्स देता है। बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर ने किरण राव द्वारा बनाई गई दुनिया में लोगों की दिलचस्पी खूब बढ़ाई और यह उनसे एक खूबसूरत और मनोरंजक दुनिया का वादा करती है, जहां उन्होंने भारत में बसी एक कहानी पेश की है। 

1 मार्च को होगी रिलीज 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

इन्हें भी पढ़ें- 

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 7 जन्मों के लिए हुए एक-दूजे के, फेरे की तस्वीरें आईं सामने

अमीषा पटेल फिर फंसी कानूनी मुश्किल में, 27 फरवरी को धोखाधड़ी मामले में पेश होने का आदेश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement