Friday, April 26, 2024
Advertisement

'लाल सिंह चड्ढा' जब हुई बॉक्स ऑफिस पर फेल, आमिर खान का हो गया था बुरा हाल

'लाल सिंह चड्ढा' एक्टर आमिर खान कमाल के एक्टर हैं। अपनी डेब्यू फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से ही उन्होंने अलग छाप छोड़ी। वैसे पर्सनल लाफफ में आमिर खान काफी इमोशन शख्स हैं। इसके बारे में उनकी करीबी दोस्त और पूर्व पत्नी किरण राव ने बात की।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 14, 2024 12:31 IST
Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : X आमिर खान।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर आज 59 साल के हो गए हैं। वैसे उनके लुक्स को देखकर कोई नहीं कह सकता की उनकी इतनी उम्र हैं। आज भी वो काफी फिट हैं और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में सफल रहते हैं। सालों से लगातार हिट फिल्में दे रहे आमिर खान काफी बेबाब भी हैं। एक्टर इमोशनल और सेंसिटिव हैं। उनका ये रूप अक्सर देखने को मिलता भी है। बेटी की शादी में भी उनकी आंखें भर आई थीं। उनका ऐसा ही हाल तब हुआ जब 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुई। इस बारे में किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने बताया है। 

जब फेल हुई आमिर की फिल्म

इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान किरण राव ने बताया कि आमिर खान को 'लाल सिंह चड्ढा' से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई। आमिर की उम्मीद से सब इतर था, जिस वजह से वो काफी निराश हुए और उन्होंने अपना ये दुख जाहिर भी किया। उन्होंने बताया कि किस तरह आमिर खान रो पड़े थे। एक्टर की खूबियां बताते हुए ही किरण राव ने कहा कि आमिर बहुत सेंसिटिव हैं। वो परेशान हो जाते हैं। वो बहुत इमोशनल हैं, फट से रो पड़ते हैं। ऐसा ही 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर पर भी हुआ। उन्हें अपने इमोशन्स लोगों के सामने दिखाने में भी कोई तकलीफ नहीं होती। वो काफी प्रभावित हुए और परेशान रहे। उन्हें बहुत दर्द महसूस हुआ। उन्हें लगा कि उन्हें सोचने की जरूरत है कि वो कहां गलत रहे। वो अपनी बातों पर बार-बार विचार करते रहे। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि आमिर खान काफी धैर्य रखने वाले शख्स हैं। वो हर चीज बड़े आराम से करते हैं। 

म्यूजिक के लिए जागा प्यार

आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने उनके म्यूजिक के प्रति प्यार को उजागर किया है। किरण ने कहा, 'आमिर खान को गाना गाना बहुत पसंद है। वो गाना सीख रहे हैं। वो फिल्मों के गाने गाना चाहते हैं।  बहुत से ऐसे सिंगर्स हैं जो फिल्मों में एक्टिंग करना चाहते हैं, लेकिन आमिर खान इसके उलट हैं। आमिर एक ऐसे एक्टर हैं जो सिंगर बनना चाहते हैं। लोग एक्टर बनना चाहते हैं और वो सिंगर बनना चाहते हैं।' 

इस फिल्म में आखिरी बार आए नजर

बता दें, लंबे वक्त से आमिर खान ब्रेक पर हैं। बतौर एक्टर उन्होंने हाल फिलहाल में कोई फिल्म नहीं की है। आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में एक्टर नजर आए थे। फिल्म सिनेमाघरों में खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, जिससे एक्टर काफी मायूस हुए थे। इसके बाद से एक्टर ने 'लापता लेडीज' प्रोड्यूस की। अब जल्द ही एक्टर सनी देओल और प्रीति जिंटा स्टारर 'लाहौर 1947' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के भी आमिर खान प्रोड्यूसर हैं। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: JNU में दिखाई जा रही थी 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी', दो बार जानबूझकर काटी गई बिजली

सोशल मीडिया से है आमिर की दूरी, फिर भी आए लाइव, बोले- रुलाने के बाद अब...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement