Friday, March 29, 2024
Advertisement

Liger Poster: ट्रेलर से पहले 'लाइगर' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, अपने इंटेंस लुक से विजय देवरकोंडा ने मचाया धमाल

Liger Poster: धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में विजय देवरकोंडा-स्टारर 'लाइगर' के ट्रेलर की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। लेकिन आज फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर लांच कर दिया।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Published on: July 19, 2022 19:52 IST
 इंटेंस लुक से विजय देवरकोंडा ने मचाया धमाल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इंटेंस लुक से विजय देवरकोंडा ने मचाया धमाल

Liger Poster: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेहद बेकरार हैं।बहुत जल्द ही इनकी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर के पहले इसक एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें फ़िल्म के एक्टर विजय रफ टफ बॉडी के साथ बेहद इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वे एक बॉक्सर का रोल करते नजर आएंगे। इस पोस्टर में वे सिक्स पैक एब्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

Naseeruddin Shah Birthday: जब दोस्त ने ही कर दिया था नसीरुद्दीन पर चाकू से हमला, इस हीरो ने बचाई थी जान

ट्रेलर से पहले लाइगर का एक और पोस्टर रिलीज

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करने से पहले मेकर्स ने ऑडियंस को एक और धमाका दिया है। उन्होंने सी फिल्म एक नया पोस्टर लांच किया है। जारी किए गए लाइगर फिल्म के इस नए पोस्टर में विजय का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। उनका यह पोस्टर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में विजय आगे के बने घेरे में खड़े हैं और उनके हाथ में हथियार है। वहीं इस पोस्ट पर लिखा है 2 दिन बाद होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़।

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

विजय ने लगायी है हिट फिल्मों की झड़ी 

विजय देवरकोंडा साउथ सिनेमा का काफी बड़ा नाम हैं। वो अपनी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से पहले ही  साउथ फैंस को दीवाना बना चुके हैं और अब हिंदी दर्शकों का दिल जीतने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। विजय कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें महानती और टैक्सीवाला जैसी फिल्में शामिल हैं। फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी विजय से काफी उम्मीदे हैं। बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। साथ ही इसमें माइक टायसन का कैमियो रोल भी देखने को मिलेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement