Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Lock Upp: कंगना रनौत ने पूनम पांडे से एडल्ट फिल्मों को लेकर पूछ लिया ये सवाल, जानिए क्या मिला जवाब

पूनम पांडे के अलावा, जिन अन्य प्रतियोगियों के शो में भाग ले रहे हैं वो हैं कलाकार निशा रावल, करणवीर बोहरा, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और पहलवान बबीता फोगट।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 27, 2022 22:56 IST
Lock Upp- India TV Hindi
Image Source : MX PLAYER Lock Upp

Highlights

  • लॉक अप का पहला एपिसोड रविवार को रात 10 बजे एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुआ।
  • कंगना रनौत लॉक अप की होस्ट हैं।

आज रविवार को कंगना रनौत के विवादित रियलिटी शो 'लॉक अप' का भव्य प्रीमियर हुआ। इस शो में पूनम पांडे भी कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं। जब पूनम स्टेज पर आईं तो कंगना रनौत ने उनसे कुछ तीखे सवाल पूछ लिए जिसे सुनकर पूनम पांडे सकपका गईं। 

कंगना, पूनम पांडे से पूछती हैं कि क्या वह इस बात से सहमत हैं कि वह एडल्ट फिल्में बनाती और उनका प्रचार करती हैं। इस पर मॉडल जवाब देती है कि उनके वीडियो या तस्वीरों ने कोई भी कानून नहीं तोड़ा है। पूनम कहती हैं- “मैंने आज तक जितने वीडियो बनाए हैं या फिर जितने फोटो मैंने क्लिक किए हैं, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। अगर लोग नकली से प्यार कर सकते हैं, तो मुझे यकीन है कि वे असली से प्यार कर सकते हैं।" 

पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह द जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड कंपनी, आ गया हीरो, और लव इज पॉइज़न जैसी फिल्मों में बोल्ड भूमिकाएँ निभाने के लिए जानी जाती हैं।

इससे पहले आज, शो का एक और प्रोमो जारी किया गया था जिसमें मुनव्वर फारूकी की होस्ट कंगना रनौत के साथ बहस को दर्शाया गया था। जबकि मुनव्वर ने उल्लेख किया कि उन्हें लगता है कि एक कलाकार क्रांति नहीं ला सकता है, कंगना स्तब्ध रह गईं। वह आगे कहती हैं कि वह कॉमेडियन को 'सजा-ए-मौत' यानी मौत की सजा देना चाहती हैं। इस पर मुनव्वर ने जवाब दिया, "मेरे को धमकियां मत दीजिये।"

लॉक अप रविवार रात 10 बजे से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम हो गया। शो में 16 विवादित हस्तियों को महीनों तक लॉक अप में रखा गया है और उनकी सुविधाएं छीन ली गई हैं। पूनम पांडे के अलावा, जिन अन्य प्रतियोगियों के शो में भाग ले रहे हैं वो हैं कलाकार निशा रावल, करणवीर बोहरा, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और पहलवान बबीता फोगट।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement