Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Lock Upp: कंगना रनौत, मुनव्वर फारूकी को देना चाहती हैं सज़ा-ए-मौत, पहला एपिसोड हुआ स्ट्रीम

लॉक अप का पहला एपिसोड स्ट्रीम हो गया है और पहले एपिसोड में प्रतियोगियों संग कंगना की दिलचस्प बातचीत हुई।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 27, 2022 21:58 IST
Lock Upp- India TV Hindi
Image Source : MX PLAYER Lock Upp

Highlights

  • लॉक अप का पहला एपिसोड रविवार को रात 10 बजे एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुआ।
  • कंगना रनौत लॉकअप की होस्ट हैं।

एकता कपूर का रियलिटी शो लॉक अप के पहले एपिसोड का प्रीमियर आज ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर हुआ। शो में बंद होने वाले प्रतियोगियों में से एक कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी हैं। शो के आज के एपिसोड में होस्ट कंगना रनौत और प्रतियोगियों की बातचीत की झलक पेश की गई।

शो में आज दिखाया गया कि कंगना शो के प्रतियोगी मुनव्वर से शो में भाग लेने का कारण पूछती है। मणिकर्णिका अभिनेत्री पूछती हैं- "मुझसे पंगा लेने तो नहीं आए हो?" कंगना आगे कहती हैं- ''मजाक कर रही हूं यार हम भी तो जोक मार सकते हैं।''

जवाब में मुनव्वर कहते हैं- बस थोड़ा फनी नहीं था।

मुनव्वर आगे कहते हैं- मुझे कुछ चेंज नहीं करना है, कलाकार क्रांति नहीं ला पाया आज तक। 

कंगना कहती हैं- अरे... कलाकार क्रांति नहीं ला पाय। अगर सजा-ए-मौत हो जाती तो इन्हें दे दी जाती। 

मुनव्वर कहते हैं- मेरे को धमकियां मत दीजिए।

शो के ऑनएयर होने से कुछ समय पहले ये प्रोमो शेयर किया था। 

इंदौर पुलिस द्वारा धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद पिछले साल मुनव्वर फारूकी ने सुर्खियां बटोरी थीं। उन्हें करीब एक महीने तक जेल में रखा गया था। बाद में नवंबर में, हिंदू दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध के बीच बेंगलुरु में उनके कई शो रद्द कर दिए गए। इसके बाद, उन्होंने अपना करियर छोड़ने की घोषणा की और सोशल मीडिया पर लिखा, "नफरत जीत गई, कलाकार हार गया। अलविदा। अन्याय।"

शो में 16 विवादित हस्तियों को महीनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। इन प्रतियोगियों को शो की जेल में ऐसे लोगों के साथ बंद कर दिया जाएगा, जिन्हें वे आमने-सामने नहीं देख सकते। मुनव्वर फारूकी के अलावा, अन्य प्रतियोगी जिन्हें अब तक शो में भाग लेने की पुष्टि हुई है, वे हैं टेलीविजन कलाकार निशा रावल, करणवीर बोहरा, पूनम पांडे और पहलवान बबीता फोगट।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement