Friday, April 26, 2024
Advertisement

मधुर भंडारकर ने बताया उन्होंने क्यों बनाई 'बबली बाउंसर'?

'बबली बाउंसर' मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है और इसमें मुख्य भूमिका में तमन्ना भाटिया, सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद के साथ प्रमुख भूमिकाएं हैं।

Written By : IANS Edited By : India TV Entertainment Desk Published on: September 19, 2022 20:37 IST
मधुर भंडारकर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IMBHANDARKAR मधुर भंडारकर

नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर का कहना है कि वह एक कॉमेडी पर एक बेहतरीन फिल्म बनाना चाहते थे और इसी तरह उन्होंने 'बबली बाउंसर' बनाने का फैसला किया। इस तरह के विषय को निर्देशित करने के बारे में बात करते हुए, भंडारकर कहते हैं, "मैं वास्तविक जीवन में एक बहुत ही विनोदी व्यक्ति हूं। यह सिर्फ इतना है कि 'चांदनी बार' के बाद, लोगों ने माना कि मुझे डार्क सिनेमा करना पसंद है। लेकिन जब मुझे 'बबली बाउंसर' मिली, मैं एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहता था।"

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि मैं बाउंसरों की दुनिया दिखाना चाहता हूं। यह एक दिलचस्प दुनिया है और ये लोग अपने गांवों से कैसे आते हैं। इसके अलावा, पहली महामारी ने हमें इतनी बुरी तरह से मारा, मुझे लगा कि हमें वास्तव में एक कॉमेडी फिल्म की जरूरत है। जिसे लोग अपने परिवार के साथ देख सकें।"

KKK 12: हेलीकाप्टर स्टंट में बेहोश होने के बाद Mohit Malik को अस्पताल में किया गया भर्ती, बोले - 'कुछ भी याद नहीं...'

स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'बबली बाउंसर' मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है और इसमें मुख्य भूमिका में तमन्ना भाटिया, सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद के साथ प्रमुख भूमिकाएं हैं।

'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी पत्नी के चरित्र पर विराट ने उठाए सवाल, क्या सई को देनी होगी अग्निपरिक्षा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement