Friday, March 29, 2024
Advertisement

Puneet Issar: 'महाभारत' फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, इस शख्स पर लगा लाखों रुपये हड़पने का लगा आरोप

Puneet Issar: आए दिन स्टार्स के साथ धोखाधड़ी के मामले सामने आते रहते हैं। इस बार 'महाभारत' में दुर्योधन का रोल करने वाले पुनीत इस्सर फ्रॉड का शिकार बने। एक शख्स ने पुनीत इस्सर का अकाउंट हैक कर लाखों रुपये हड़पने की कोशिश की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 27, 2022 7:09 IST
Puneet Issar- India TV Hindi
Image Source : IMPUNEETISSAR Puneet Issar

Puneet Issar: स्टार्स के साथ धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब 'महाभारत' (Mahabharat) फेम अभिनेता पुनीत इस्सर (Puneet Issar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। एक शख्स ने पुनीत इस्सर का अकाउंट हैक कर लाखों रुपये हड़पने की कोशिश की है। हालांकि, इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण मुंबई इलाके में एक्टर का शो आयोजित किया गया था। आरोपी ने पहले पुनीत इस्सर का ईमेल हैक किया इसके बाद 13 लाख रुपये हड़पने की कोशिश की।

अभिनेता पुनीत इस्सर (Puneet Issar) का ईमेल आईडी हैक करके, उनकी थिएटर की बुकिंग कैंसिल कर बुकिंग के 13 लाख 76 हजार रुपए खुद के अकाउंट में जमा करने का मेल (Mail) भेजने वाले व्यक्ति को ओशिवारा पुलिस के साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने अपने हिंदी नाटक 'जय श्री राम' के लिए एनसीपीए थिएटर बुक किया था। इसके लिए उन्हें 13,76,400 रुपये दिए गये थे। पुनीत को यह नाटक 14 और 15 जनवरी 2023 के दिन करना था। उन्होंने इसके लिए अपने थिएटर प्रोडक्शन कंपनी के मेल आईडी से बुक किया था। 22 नवंबर को एनसीपीए को जब मेल करने के लिए पुनीत इस्सर ने अपना मेल आईडी खोलने की कोशिश की, तो मेल आईडी नहीं खुला उन्होंने फॉरगेट पासवर्ड भी किया लेकिन उससे भी मेल आईडी नहीं खुला। जिसके बाद उन्हें शक हुआ की उनका मेल आईडी हैक गया है। इसके बाद एक्टर ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। 

जिस अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने का मेल पुनीत का अकाउंट हैक करके भेजा गया था, उस अकाउंट नंबर के जरिए पुलिस मुंबई के मढ़ मालवानी इलाके तक पहुंची जहां पर अभिषेक सुशील कुमार नारायण रहता था। सुशील ने अपने मोबाइल से मेल आईडी हैक किया था। सुशील को गिरफ्तार कर लिया और उसे 28 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रहेगा।

ये भी पढ़ें-

Sara Ali Khan: ठंड में कुछ इस तरह स्किन केयर करती नजर आईं सारा, देखकर आप भी बर्फ की तरह पिघल जाएंगे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Anupamaa: अनुज-अनुपमा ने कि सवालों की बौछार, डिंपल से पीछा छुड़ाने की कोशिश करेगा ये शख्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement