Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महेश बाबू ने फ्लॉन्ट की अपनी मसल बॉडी, देखते ही देखते तस्वीर बन गई सेंसेशन

Mahesh Babu flaunts ribbed biceps: 47 साल के होने के बावजूद, महेश बाबू 18 साल के युवा की तरह दिखते हैं और जिम से उनकी ताजा तस्वीर देखकर लोग यही कह रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 02, 2023 12:05 IST
Mahesh Babu Gym Look- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mahesh Babu Gym Look

Mahesh Babu flaunts ribbed biceps: महेश बाबू टॉलीवुड के सबसे हैंडसम और फिट अभिनेताओं में से एक हैं। 48 साल की उम्र में भी वह किसी 18 साल के जवान लड़के जैसे दिखते हैं। साउथ ही नहीं उनकी फिटनेस की दीवानगी पूरे देश में है। लेकिन अब महेश बाबू की फिटनेस का राज खुल गया है।  क्योंकि अभिनेता के फिटनेस रूटीन की एक तस्वीर सामने आई है जो बता रही है कि वह इसे बनाए रखने के लिए कितना पसीना बहाते हैं। आज सुबह सुपरस्टार ने जिम में अपने आर्म्स डे की झलक दिखाई। देखते ही देखते तस्वीर वायरल हो गई। 

आर्म्स डे पर बहाया पसीना 

महेश बाबू ने ट्विटर पर जिम से अपने इंटेंस आर्म्स वर्कआउट डे की एक तस्वीर शेयर की। वर्कआउट की तस्वीर में अभिनेता अपने हाथों को जोर से पंप कर रहे हैं और अपने दमदार बाइसेप्स को दिखा रहे हैं। हमेशा की तरह, बिना किसी प्रयास के, सुपरस्टार ग्रे शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट में अपने बेसिक वर्कआउट ड्रेस में सबसे अलग दिखने में कामयाब रहे।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स 

जिम की एक झलक शेयर करते हुए महेश बाबू ने लिखा, "आर्म डे !!" आपको बता दें कि महेश बाबू हैदराबाद में ही अपने घर में एक बड़ा सा जिम बनाए हुए हैं। अभिनेता के पास एक व्यक्तिगत जिम है, जिसे उनकी पत्नी नम्रता 'उनकी मांद' कहती हैं। इस तस्वीर को देखकर लोग महेश बाबू को फिटनेस किंग, गॉर्जियस बॉय, टीनएजर बॉय, हैंडसम हंक जैसे कमेंट कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में बिजी हैं महेश बाबू 

इस बीच, महेश बाबू ने निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसका अस्थायी रूप से शीर्षक SSMB28 है। अभिनेता और निर्देशक की जोड़ी ने पहले 'अथाडू' और 'खलेजा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था। पूजा हेगड़े फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं और अभिनेत्री श्रीलीला भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

इस फेमस खलनायक का हुआ निधन, इलाज के दौरान हैदराबाद में ली आखिरी सांस

पूरी तरह से कमर्शियल एंटरटेनर होने के कारण, फिल्म के एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में अंबु-अरिवू हैं। संगीत एस थमन द्वारा रचित है। SSMB28 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। इसके बाद महेश बाबू ने 'आरआरआर' फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। फिल्म को अस्थायी रूप से एसएसएमबी29 नाम दिया गया है और कहा जाता है कि यह दुनिया भर में रोमांचकारी साहसिक कार्य है। बहुप्रतीक्षित फिल्म एक्शन-एडवेंचर इंडियाना जोन्स पर आधारित होगी, जैसा कि निर्देशक ने उल्लेख किया है।

मुश्किल में फंसीं Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी खान, दर्ज हुई FIR

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement