Siya Movie: 'आंखों देखी', 'मसान' और 'न्यूटन' के मेकर्स अब लेकर आ रहे हैं एक और शानदार फिल्म 'सिया'

'सिया' फिल्म को मनीष मुंद्रा ने डायरेक्ट किया है और 16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होगी। फिल्म में विनीत कुमार सिंह और पूजा पांडेय लीड रोल में नजर आएंगे।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari
Updated on: August 03, 2022 10:37 IST
फिल्म 'सिया' का ऐलान- India TV Hindi News
Image Source : PR फिल्म 'सिया' का ऐलान

Highlights

  • फिल्म में विनीत कुमार सिंह और पूजा पांडेय लीड रोल में नजर आएंगे
  • फिल्म पीड़ितों महिलाओं की भावनाओं पर बनी है
  • 'सिया' 16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होगी

cannes film festival में दो बार अवार्ड जीत चुकी फिल्म 'मसान'  8वें वार्षिक मोज़ेक इंटरनेशनल साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (MISAFF) की ओपनिंग फिल्म 'आंखों देखी' और 'ऑस्कर' में  इंडिया की आधिकारिक एंट्री फिल्म 'न्यूटन' के बाद अब फिल्म मेकर्स अपने दर्शकों के सामने 'सिया' नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं।

यह भारत की एक और मानवीय कहानी को बताता है। आपको बता दें कि निर्माता मनीष मुंद्रा इस फिल्म के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। 

Salman Khan ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार! गैंगस्टर की धमकी के बाद खर्च किए इतने करोड़

सिया एक छोटे शहर की लड़की की कहानी है, जो सभी परेशानियों का सामना करते हुए  न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर पुरुष प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है। बैनर ने इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री पूजा पांडेय को सिया और रंगबाज़ के विनीत कुमार सिंह मुख्या भूमिका के लिए चुना है।

निर्देशक मनीष मुंद्रा कहते हैं, साल दर साल महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सिया, महिलाओं के प्रती हो रहे अपराध को चित्रित करने का एक प्रयास है। जहाँ शक्तिहीन, निर्दोष महिलाओं को एक सेक्स ऑब्जेक्ट के रूप में देखा जाता है।

Farmani Naaz ने 'हर हर शंभू' भजन पर विवादों के बाद उलेमाओं को लगाई फटकार, आपबीती सुनाकर दिया मुहतोड़ जवाब

पूजा पांडेय कहती हैं, ''एक महिला के रूप में, यह कहानी मुझे महत्वपूर्ण लगी। यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताना बहुत ज़रूरी है,  यह अनगिनत पीड़ित महिलाओं की भावनाओं को बताती है।"

विनीत कुमार सिंह कहते हैं," एंटरटेनमेंट और इम्पैक्टफूल मेसेज के बीच हमेशा से एक फाइन लाइन होनी चाहिए। दृश्यम फिल्म सिया के ज़रिये इस लक्ष्य को पूरा करने में विश्वास रखते हैं। यह फिल्म पावर-पैक, हार्ड-हिटिंग है, जो निश्चितरूप से दर्शकों ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी।''

Karan Kundrra को भरी पार्टी में किस कर रही थीं Tejasswi Prakash, दोस्त ने चोरी से बनाया VIDEO

दृश्यम फिल्म द्वारा निर्मित, इस फिल्म को मनीष मुंद्रा ने डायरेक्ट किया है और 16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

raju-srivastava