Monday, April 29, 2024
Advertisement

मलयालम एक्टर एनडी प्रसाद ने फांसी लगाकर दी जान? घर के बाहर पेड़ से लटका मिला शव

मलयालम एक्टर एनडी प्रसाद (ND Prasad ) ने आत्महत्या कर ली है। एनडी प्रसाद के बेटे ने अपने पिता का शव पेड़ से लटका हुआ पाया।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 28, 2022 12:58 IST
Malayalam actor ND Prasad- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Malayalam actor ND Prasad

Highlights

  • मानसिक तनाव से गुजर रहे थे एनडी प्रसाद
  • मलयालम एक्टर पर लग चुके थे ड्रग्स रखने के आरोप

Malayalam Actor ND Prasad: साउथ इंडस्ट्री में आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक सितारे अपनी-अपनी जान दे रहे हैं। इस बीच मलयालम इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर आई है। मलयालम एक्टर एनडी प्रसाद (ND Prasad ) ने आत्महत्या कर ली है। एक्टर ने अपने घर पास वाले एक पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

रिपोर्ट की मानें तो एनडी प्रसाद के बेटे ने अपने पिता का शव पेड़ से लटका हुआ पाया था। जिसके बाद इसकी सूटना पुलिस को दी गई। 25 जून को शाम 6:30 बजे के करीब एक्टर ने आत्महत्या की।  एक्टर की आत्महत्या की खबर जैसे ही सामने आई हर कोई दंग रह गया। लगभग 43 साल के एक्टर का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला था। अभी तक आत्महत्या के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पाई है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार एनडी प्रसाद अपनी निजी ज़िंदगी में चल रही परेशानियों से परेशान थे। एक्टर लंबे वक्त से अपने परिवारिक मसलों को लेकर चिंतित थे। 

खबरों की मानें तो प्रसाद की पत्नी कुछ महीनों से उनसे अलग रह रही थी। इसी कारण एक्टर घरेलू मुद्दों के चलते मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। पिछले काफी दिनों से एनडी प्रसाद उदास चल रहे थे। प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। बता दें - प्रसाद पर ड्रग्स रखने के आरोप में पहले से ही केस दर्ज था। एक छापेमारी के दौरान उनके पास ड्रग्स बरामद हुआ था। 

ये भी पढ़िए

क्या जादूगरनी के रूप में छाने को तैयार हैं कटरीना कैफ? सामने आई 'फोन भूत' की रिलीज़ डेट

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

RHTDM Remake: कैसी होगी 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

Randeep Hooda ने निभाया अपना वादा, सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर को दी मुखाग्नि

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement