Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या जादूगरनी के रूप में छाने को तैयार हैं कटरीना कैफ? सामने आई 'फोन भूत' की रिलीज़ डेट

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म 'फोन भूत' का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 28, 2022 12:28 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - KATRINAKAIF Katrina Kaif

Highlights

  • 'फोन भूत' में जादू करती नज़र आएंगी कटरीना कैफ!
  • 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म

Phone Bhoot Release Date : एक्ट्रेस कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। बीते दिन कटरीना कैफ ने फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए ये जानकारी दी थी कि आज यानी 28 जून को फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा किया जाएगा। इसी बीच का एक पोस्टर सामने आया है जिसमें बताया गया है कि फिल्म कब रिलीज़ हो रही है।

दरअसल कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। साथ ही इस पोस्टर के साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पोस्टर की अगर बात करें तो इसमें फिल्म के तीनों लीड स्टार नजर आ रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ का अंदाज़ देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो इस फिल्म में जादू करती दिखाई दे सकती हैं। 

पोस्टर को शेयर करते कटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि - फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है, 7 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंदर बनी इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्टर और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने साल 2020 में ‘फोन भूत’की शूटिंग शुरू कर दी थी। 

ये भी पढ़िए

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

RHTDM Remake: कैसी होगी 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

Randeep Hooda ने निभाया अपना वादा, सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर को दी मुखाग्नि

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement