Friday, May 10, 2024
Advertisement

विक्की कौशल संग जमकर नाचीं मनीषा रानी, 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' पर किया धांसू डांस

Vicky Kaushal Manisha Rani Dance Video: विक्की कौशल ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी के संग जमकर ठुमके लगाए हैं। 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के सॉन्ग 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' पर दोनों ने डांस किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 02, 2023 19:05 IST
Vicky Kaushal Manisha Rani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal Manisha Rani

Vicky Kaushal Manisha Rani Dance Video: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' (TGIF) को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का सॉन्ग 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस गाने पर खूब रील्स बना रहे हैं, वहीं अब विक्की कौशल भी ट्रेंड को फॉलो करते हुए इस गाने पर रील बना रहे हैं। उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी संग ऐसा डांस किया है कि ये वीडियो अब उनके हर फैन को झूमने पर मजबूर कर रहा है। 

खूब जमी केमिस्ट्री

इस डांस वीडियो में मनीषा रानी और विक्की कौशल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। जहां विक्की फंकी शर्ट में नजर आ रहे हैं वहीं मनीषा येलो कलर के शरारा में खूब जंच रही हैं। डांस करते हुए दोनों की एनर्जी भी काफी हाई लग रही है। देखिए ये वीडियो...

3 रातों तक शूटिंग 

इस गाने को लेकर विक्की ने कहा, "'कन्हैया ट्विटर पे आजा' टीजीआईएफ में मेरा एंट्री सीक्वेंस है। एक बड़ा सेट बनाया गया था, जो भारत के एक शहर की नकल करता था। एनवायरनमेंट इंफेक्शस था, वहां अनगिनत डांसर्स और क्रू थे, जिन्होंने माहौल को और बढ़ा दिया। हमने लगातार तीन रातों तक शूटिंग की है! हां, मुझे नींद नहीं आ रही थी, हम इस माहौल को पसंद कर रहे थे!"

बता दें कि यह गाना साल के सबसे बड़े जन्माष्टमी गीत के रूप में चार्ट पर आगे बढ़ रहा है! विक्की का कहना है कि यशराज फिल्म्स ने उनके एंट्री सीक्वेंस को बड़े पैमाने पर देने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा, ''वाईआरएफ ने अपने गृहनगर में भजन कुमार की लोकप्रियता दिखाने के लिए वास्तव में 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' का आयोजन किया था। मेरा किरदार अपने शहर में एक गायन आइकन है और इस शहर के लोग उसे पसंद करते हैं।" विक्की ने आगे कहा, "गाने का स्तर भजन कुमार के प्रति लोगों के प्यार से मेल खाना चाहिए। इस गाने की शूटिंग में मैंने अद्भुत समय बिताया। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह गाना भी पसंद आएगा और यह इस जन्माष्टमी पर हिट गाना बन जाएगा!"

शाहरुख खान और सुहाना खान एक फिल्म में आएंगे नजर, सुजॉय घोष की थ्रिलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

पारिवारिक कॉमेडी फिल्म

'द ग्रेट इंडिया फ़ैमिली' विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की पारिवारिक कॉमेडी है। इसमें मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल और भारती पेरवानी भी हैं। 

फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, फेमस कॉमेडियन आरएस शिवाजी का हुआ निधन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement