Friday, March 29, 2024
Advertisement

Manushi Chillar को हुआ इस शख्स से प्यार, लिव-इन रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस!

Manushi Chillar: एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बिजनेसमैन निखिल कामत के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लरऔर निखिल कामत को ऋषिकेश ट्रिप पर स्पॉट किया गया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 21, 2022 18:12 IST
Manushi Chillar/Nikhil Kamat- India TV Hindi
Image Source : MANUSHI CHILLAR/NIKHIL KAMAT Manushi Chillar

Manushi Chillar: एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बिजनेसमैन निखिल कामत के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दे निखिल कामत फाइनेंशियल कंपनी जेरोधा के को-फाउंडर हैं।  

shreya ghoshal: अचानक कंसर्ट के बाद श्रेया घोषाल की चली गई थी आवाज, सिंगर ने किया इमोशनल पोस्ट

हाल ही में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लरऔर निखिल कामत को ऋषिकेश ट्रिप पर स्पॉट किया गया था। खबरों के अनुसार वे एक दूसरें को साल 2021 से डेट कर रहे हैं। साथ ही दोनों लिव इन में भी रहने लगे हैं। वहीं मानुषी का पूरा फोकस अपने एक्टिंग करियर पर है। जिस कारण वो अपने रिलेशनशिप को रिवील नहीं करना चाहती हैं। 

Fahad Mustafa: पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने भरी महफिल में छुए गोविंदा के पैर, कही ये बड़ी बात

कौन हैं निखिल कामत

निखिल कामत इंडियन फाइनेंशियल कंपनी जेराधा के को-फाउंडर हैं। निखिल कामत ने 2019 में इटली में शादी की थी। लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो चुका है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement