Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Milind Soman 57 की उम्र में दिख रहे 24 के नौजवान, फिल्म 'स्टारफिश' का फर्स्ट लुक देख चकराए फैंस

खुशाली कुमार, तुषार खन्ना, मिलिंद सोमन और एहान भट्ट की फिल्म स्टारफिश का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन के नाम का चर्चा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 20, 2023 21:29 IST
Milind Soman- India TV Hindi
Image Source : X Milind Soman

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार मिलिंद सोमन आए दिन अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर मिलिंद के एक मूवी लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। यह वीडियो सामने आते ही कमेंट बॉक्स में लोग मिलिंद की फिटनेस और उनकी बढ़ती उम्र के थमने का राज पूछ रहे हैं। दरअसल, जब से फिल्म 'स्टारफिश' की घोषणा हुई है तब से फैंस को फिल्म के बारे उत्सुकता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म की स्टारकास्ट के लुक को भी रिवील किया है। इस लुक रिवील ने फैंस के उत्साह को और बढ़ा दिया है।

गिटार बजाते दिखे मिलिंद

इस वीडियो में जहां खुशाली पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं वहीं मिलिंद स्लीवलेस चैक प्रिंट की शर्ट में दिख रहे हैं। वह गिटार बजा रहे हैं। मिलिंद सोमन ने अर्लो का किरदार निभाया है जो स्पिरिचुअल गुरु हैं। लेकिन वह पूरी स्टार कास्ट के बीच अलग ही चमकते नजर आ रहे हैं। लोग अब यह जानना चाहते हैं कि उन पर उम्र का असर क्यों नहीं दिखता। देखिए ये वीडियो...

किसका है क्या किरदार

खुशाली इस फिल्म में तारा की भूमिका निभा रही हैं। वह दिल से एक स्कूबा गोताखोर है लेकिन दिल से एक रिबेल है। मिलिंद सोमन ने अर्लो का किरदार निभाया है जो स्पिरिचुअल गुरु हैं। स्टारफिश के साथ अपनी शुरुआत करने वाले तुषार खन्ना ने अमन की भूमिका निभा रहे है जो मिस्टर राइटियस भी है, और इहान भट्ट ने नील की भूमिका निभाई है जो स्वतंत्र विचारों वाले है। हालांकि सभी लुक्स को नजरअंदाज करना मुश्किल है।

अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित, रोमांचक ड्रामा अंडरवाटर वर्ल्ड पर आधारित है। 'स्टारफ़िश' 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन होते वायुसेना में पायलट, लेकिन इस वजह से टूटा सपना और बन गए बॉलीवुड के महानायक

OTT पर इस वीकेंड आई फिल्मों और वेब सीरीज की बाढ़, 'काला पानी' से लेकर 'ड्रीम गर्ल 2' लंबी है लिस्ट

Bigg Boss 17 बना जंग का मैदान, अंकिता लोखंडे और खानजादी ने एक-दूसरे को सुनाई खरी-खोटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement