Friday, March 29, 2024
Advertisement

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, किया ऐसा डांस कि लोगों को याद आईं हेलन

Monica O My Darling: हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' का एक नया टीजर सामने आया है, जिसे देखकर लोग हुमा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: September 25, 2022 8:44 IST
Monica O My Darling, Huma Qureshi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Monica O My Darling, Huma Qureshi

Highlights

  • स्क्रीन पर जमा कैबरे का रंग
  • थिरकने के लिए मजबूर करेगा ये सॉन्ग
  • हुमा की हो रही खूब तारीफ

Monica O My Darling: हुमा कुरैशी उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो हर बार अलग तरह के किरदार में दर्शकों के सामने खुद को पेश करना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने 'महारानी 2' में एक मजबूत राजनेता रानी भारती के अपने किरदार से आपको प्रभावित किया, लेकिन अब वह बॉलीवुड की दिग्गज डांसर हेलेन के रूप में लोगों के होश उड़ा रही हैं। जब तक कि आप हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' का नवीनतम टीजर नहीं देख लेते तब तक आपको यकीन ही नहीं होगा कि कोई भी हेलेन के डांस और अंदाज को इस तरह से नए रूप में ढ़ाल सकता है। 

कैबरे का जमा रंग 

इस टीजर की शुरूआत हुमा के साथ होती है, जिसमें वह सैक्सोफोन की धुन पर नाचती हुई लाल रंग की ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं। वह फिर धीरे-धीरे कैबरे करने लगती है, वह बीते जमाने की अभिनेत्री हेलेन की याद दिलाती है। वासन बाला द्वारा फिल्म का एक मिनट से अधिक, केवल राजकुमार राव और सिकंदर खेर की झलक के साथ 'एक जिंदगी' नामक रेट्रो डांस नंबर पर केंद्रित है।

थिरकने के लिए मजबूर करेगा ये सॉन्ग

'मोनिका, ओ माई डार्लिंग' की टीम ने कहा, "एक जिंदगी एक फुट-थंपिंग रेट्रो नंबर है, जो हर किसी को थिरकने के लिए तैयार कर देगा। हम इस कैबरे नंबर के साथ प्रशंसकों को फिल्म में एक झलक दिखाना चाहते थे। क्या आने वाला है।" फिल्म में राधिका आप्टे, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी शामिल हैं।

Bigg Boss 16 New Promo: गब्बर सिंह और मोगैम्बो बने Salman Khan, होने वाला है कुछ खास, देखें वीडियो

Anupamaa के Anuj Kapadia को सूझी मस्ती, काजोल बनकर सबको किया लोटपोट

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement