Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mouni Roy एयरपोर्ट पर दिखी काफी ज्यादा परेशान, विदेश की थी फ्लाइट और भूल गईं पासपोर्ट

Mouni Roy Video: एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद आपको याद आए कि पासपोर्ट आप घर पर ही भूल गए हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 12, 2023 10:08 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mouni Roy

Mouni Roy Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग की दम पर टीवी से लेकर फिल्मों तक का सफर तय किया है। वह अपने काम को लेकर काफी सिंसयर हैं और अपने हर किरदार को बखूबी निभाती हैं। वह अंतिम बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं। जिसके बाद से उनके स्टारडम में 4 चांद लग गए। लेकिन करियर के सफर में सिंसियर मौनी रॉय अपने एक हवाई सफर के दौरान कुछ लापरवाह साबित हुई हैं, क्योंकि बुधवार को वह अपनी फ्लाइट के पहले एक बड़ी भूल कर बैठी हैं।  

पासपोर्ट भूल गईं मौनी 

अक्सर हम सभी को सफर पर जाने से पहले यह सपना आता है कि हम एयरपोर्ट पर चैकइन करने पहुंचे हैं और वहां पता लगता है कि हम पासपोर्ट घर पर ही भूल चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के लिए यह बुरा सपना सच साबित हुआ है। क्योंकि बुधवार की सुबह जब वह एयरपोर्ट पहुंची तो उनके बैग में उनका पासपोर्ट ही नहीं था। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सबसे बुरा सपना: पासपोर्ट भूल जाना'।  देखिए ये वीडियो...

परेशानी को भी मुस्कुराकर किया डील 

मौनी रॉय इस वीडियो में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्विनिंग करता हुआ पजामा और शर्ट पहना हुआ है। उनके बाल खुले हैं और इस कंफर्टेबल ड्रेस के साथ उन्होंने पैरों में स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने आंखों पर गॉगल लगाया हुआ है। इस परेशानी के समय में भी मौनी के चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आ रही है। 

इस फिल्म में दिखी थी मौनी 

मौनी रॉय ने अपनी बॉलीवुड में राजकुमार राव, अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है। वह कई फिल्मों के सुपरहिट आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। अंतिम बार वह 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' में अग्नि के किरदार में नजर आई थीं। यह उनका निगेटिव किरदार था। वहीं खबरें हैं कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' में वह पॉजिटिव रोल में नजर आएंगी। 

Pran Death Anniversary: एक ऐसा खलनायक जिसके कारण लोगों नहीं रखा बच्चों का नाम 'प्राण'

अर्जुन बिजलानी ने खरीदी इतनी महंगी और लग्जरी कार, लोगों को दिए इसे खरीदने के टिप्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement