Saturday, May 18, 2024
Advertisement

अन्न सेवा में गांव का एक शख्स लाया अपने घर से खाना, चाव से खाते दिखे मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत से पहले ही जामनगर में अन्न सेवा का आयोजन किया गया। इस दौरान मुकेश अंबानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो चाव से खाना खाते नजर आ रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 29, 2024 7:22 IST
Mukesh Ambani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुकेश अंबानी।

देश के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी शादी की तैयारियों महीनों पहले ही शुरू हो गई हैं। इस साल उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी से कुछ दिनों पहले ही प्री-वेडिंग फंक्शन्स का जोर-शोर से आयोजन किया जा रहा है, जो एक मार्च से लेकर 3 मार्च तक जामनगर में जारी रहेगा। इससे ठीक पहले जामनगर में ही अन्न सेवा का आयोजन किया गया। राधिका और अनंत ने सभी को अपने हाथ से खाना परोसा और इस बीच गांव वालों से बातचीत भी की। 

अन्न सेवा मुकेश के लिए गांव का शख्स लाया खाना

अन्न सेवा के इस आयोजन में कोई राधिका और अनंत को दुआएं देता नजर आया तो कुछ ने उन्हें तोहफे भी दिए। इसी बीच एक शख्स अपने घर से बना खाना भी लेकर आया, जो खास मुकेश अंबानी के लिए था। मुकेश अंबानी ने किसी आम शख्स की तरह ही चाव से खाने का लुत्फ लिया। मुकेश अंबानी हाथ में लिए खाते नजर आए और उन्होंने शख्स से खाने की तारीफ भी की। हाथ में खाने की चीज लिए वो बाकी लोगों से बातचीत करते भी दिखे। इसका वीडियो भी सामने आया है और अब ये तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

यहां देखें वीडियो

51 जहार लोगों को परोसा जा रहा खाना

बता दें, जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा। राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्नसेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय लोगों को भोजन परोसा जाएगा, जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा। अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय लोगों का आशीर्वाद ग्रहण किया। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से लोगों का मनोरंजन किया।

2022 में ही हुई सगाई

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ।

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट इस जगह लेंगे सात फेरे, एक टक देखते रह जाएंगे ग्रैंड वेन्यू

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शेर-हाथी की तरह कपड़े पहनेंगे सितारे, सामने आए यूनिक थीम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement