Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शेर-हाथी की तरह कपड़े पहनेंगे सितारे, सामने आए यूनिक थीम

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू होने वाले हैं। इसके लिए खास थीम रखा गया है। तीन दिनों में अलग-अलग कार्यक्रम होंगे और हर कार्यक्रम का अलग थीम और अलग ड्रेस कोड तय किए गए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 29, 2024 11:54 IST
Anant Ambani radhika merchant- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल शादी करने की तैयारी में हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी शादी से पहले ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन्स रख रहे हैं, जिसका आयोजन जामनगर मे किया जा रहा है। ये प्री-वेडिंग फंक्शन्स 1 मार्च से शुरू होंगे और तीन मार्च तक चलेंगे। जामनगर में अंबानी निवास (रिलायंस ग्रीन) पर तीन दिवसीय प्री-वेडिंग कार्यक्रमों की पूरी डिटेल सामने आ गई है। दरअसल प्री-वेडिंग फंक्शन के इनविटेशन कार्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कार्यक्रम एक खास थीम पर रखा गया है। ड्रेस कोड से लेकर हर इवेंट का अलग वेन्यू भी तय किया गया है। इतना ही नहीं काफी फिल्मी सितारें इनमें परफॉर्म करेंगे। वहीं गेस्ट अलग-अलग परिधानों में अलग-अलग दिन नजर आएंगे।

एक मार्च को होगा ये कार्यक्रम

एक मार्च को शाम 5.30 बजे कंजर्वेटरी में शानदार कॉकटेल का आयोजन किया गया है। इसको खास नाम दिया गया है, 'एवरलैंड में एक शाम'। यहां म्यूजिक, डांस, विजुअल आर्ट और कई सरप्राइज का आयोजन रखा गया है। इसके लिए खास ड्रेस कोड है, जिसके अनुसार लोगों को कॉकटेल स्टाइल में ड्रेस अप होना है।

दो मार्च को हैं दो कार्यक्रम

दो मार्च को 11.30 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक एक दूसरा कार्यक्रम आयोजित है। इसका नाम 'जंगल की सैर (अ वॉक ऑन द वाइल्डसाइड)' रखा गया है। इसका आयोजन वांतारा रेस्क्यू और रिहैबिलिटेशन सेंटर में किया गया है। इसके लिए भी गेस्ट को एक अलग ड्रेस कोड फॉलो करना है, जो कि जंगल फीवर थीम पर है, यानी सितारों को जंगल के जीव के तौर पर ड्रेस अप होना पड़ेगा। इसके साथ ही सभी को कंफर्टेबल फुटवियर पहनने के लिए भी कहा गया है। 

2 मार्च की शाम को ही मेले का आयोजन भी है, जहां नाच-गाना भी आयोजित किया जाएगा। शाम 7.30 बजे से इस कार्यक्रम की शुरुआत होगी। इसके लिए ड्रेस कोड डेजलिंग देसी रोमांस रखा गया है। यानी लोगों को भारतीय अतरंगी परिधानों में आना है। इसके साथ ही सभी से डांस के लिए सही रहने वाले जूते पहनने का अनुरोध किया गया है। ये पूरी तरह से एक डांस म्यूजिकल नाइट होने वाली है। 

3 मार्च को इन थीम पर होंगे इवेंट

इसके अलावा 3 मार्च को दिन में 11 बजे से 2 बजे तक लंच का आयोजन है। ये हरियासी के बीच रखा गया है, जहां गेस्ट वादियों का लुत्फ उठा सकते हैं। इसका आयोजन गजवन में किया गया है। इसके लिए खास थीम भी रखा गया है। कैजुअल चिक कपड़ों में लोगों को आने का आग्रह किया गया है। इसी शाम 6 बजे से राधा-कृष्ण मंदिर पर हस्ताक्षर कार्यक्रम का आयोजन है। सभी से भारतीय परिधानों में आने का अनुरोध किया गया है। 

अनंत रहे हैं एनिमल लवर

कार्यक्रमों की इस लिस्ट के अनुसार दो कार्यक्रम जंगल थीम पर ही हैं और इसकी एक खास वजह भी है। अनंत अंबानी को जानवरों से बहुत प्यार है। अनंत वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू के लिए भी काम करते हैं। जानवरों के लिए अनंत का ये प्यार हाल फिलहाल नहीं बल्कि सालों से है, वो बचपन से ही एनिमल लवर रहे हैं और इसके बारे में नीता अंबानी ने सिम्मी गिरेवाल संग एक इंटरव्यू में भी बताया था।

2022 में ही हुई सगाई

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ।

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट इस जगह लेंगे सात फेरे, एक टक देखते रह जाएंगे ग्रैंड वेन्यू

'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी को दे रहे तलाक, 2 साल पहले ही हुई थी शादी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement