Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस Nataliya Kozhenova को यूक्रेन में फंसे अपने परिवार की सता रही चिंता

Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच कई दिनों से युद्ध चल रहा है। भारत में रह रही यूक्रेन की एक्ट्रेस नतालिया कोजीनोवा ने अपने परिवार को लेकर चिंता जताई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2022 11:19 IST
Nataliya Kozhenova Fear About Their Family Due to Russia Ukraine War- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • एक्ट्रेस Nataliya Kozhenova यूक्रेन की रहने वाली हैं
  • नतालिया लंबे समय से भारत में रह रही हैं
  • एक्ट्रेस Nataliya Kozhenova फिल्मों में काम करती हैं

Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच कई दिनों से युद्ध चल रहा है। इस कारण वहां लोग फंसे हुए हैं। इसी बीच भारत में रह रही यूक्रेन की एक्ट्रेस नतालिया कोजीनोवा ने अपने परिवार को लेकर चिंता जताई है। नतालिया का परिवार यूक्रेन में रहता है और युद्ध के कारण अब वो दहशत में हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि किसी भी पल कुछ भी हो सकता है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में नतालिया कोजीनोवा ने कहा है कि, मैं अपने परिवार से लगातार संपर्क में हूं। उनसे बात कर रही हूं। वो लोग यूक्रेन में फंसे हैं और काफी घबराए हुए हैं। लगातार बमबारी हो रही है और अब नेटवर्क की समस्या हो रही है। पता नहीं अगले पल क्या हो जाए।

अगर उनको कुछ होता है तो मैं अनाथ हो जाउंगी। नतालिया अपने परिवार को लेकर डरी-सहमी हैं। मेरी मां, सौतेले प‍िता, दो भाई, दो भतीजे यूक्रेन के Rivne सिटी में रहते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस शहर में लगातार बमबारी हो रही है। वहां की स्थिति बिगड़ती दिख रही है। इसी कारण एक्ट्रेस को डर खाए जा रहा है।

नतालिया कोजीनोवा बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं। ये मूलरूप से यूक्रेन की रहने वाली हैं। नतालिया को गंदी बात के कारण पहचान मिली थी। अब वो नए प्रोजेक्ट पर भी वर्क कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement