Friday, May 03, 2024
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी को नहीं मिली घर में एंट्री, अब दो दिन बाद एक्टर ने दी ये सफाई

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्धीकी की पत्नी आलिया और उनकी बेटी उनके घर पहुंची तो उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया। अब इस बारे में नवाज की तरफ से एक बयान आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 05, 2023 10:44 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nawazuddin Siddiqui

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी के इस आरोप के बाद कि उन्हें अपने बच्चों के साथ घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया, अभिनेता की टीम ने एक बयान जारी किया है। इससे पहले आलिया ने एक्टर के बंगले के बाहर से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने दोनों बच्चों बेटी शोरा और बेटे यानी के साथ सड़क पर खड़ी हैं।

संपत्ति नहीं है नवाजुद्दीन के नाम

अब नवाजुद्दीन की टीम की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमें स्पष्ट किया गया है कि संपत्ति उनके नाम पर नहीं है, इसलिए उन्हें किसी को घर छोड़ने के लिए कहने का कोई अधिकार नहीं है।

क्या कहा बयान में 

बयान में कहा गया है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कहा है कि उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया लेकिन सच्चाई यह है कि नवाजुद्दीन ने पहले ही संपत्ति को अपनी अम्मी मेहरुन्निसा सिद्दीकी के नाम कर दिया है, इसलिए नवाज के पास संपत्ति में किसी के प्रवेश पर निर्णय लेने की शक्ति का अभाव है। मेहरुन्निसा सिद्दीकी की देखभाल करने वाली महिला का कहना है कि संपत्ति में केवल उनके पोते की अनुमति जरुरी है और कोई और नहीं क्योंकि संपत्ति अब उनकी है।

आलिया को बताया झूठा 

बयान ने आलिया के इस दावे का भी खंडन किया कि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है और कहा कि अभिनेता ने पहले ही उसके लिए भव्य फ्लैट खरीदा है। इसके अलावा, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, जिसमें आलिया को यह दावा करते हुए देखा गया था कि उसके पास रहने या जाने के लिए कोई अन्य जगह नहीं है, गलत है। इस तथ्य को स्पष्ट करने के लिए, नवाज ने 2016 में मुंबई में आलिया के लिए एक भव्य फ्लैट खरीदा है, जिसे उसने अपनी मर्जी से किराए पर दिया है। साथ ही, जैसा कि हम इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि आलिया के दावे के अनुसार किसी को भी संपत्ति से हटाया नहीं गया है और यह भी स्पष्ट है कि बच्चों को कभी भी संपत्ति में प्रवेश करने से नहीं रोका गया।

नहीं दिया गया आलिया को खाना 

अपनी एक पोस्ट में, यह भी दावा किया कि नवाजुद्दीन और मेरी सास ने उसे बुनियादी जरूरतों और यहां तक कि खाने से भी वंचित रखा। इतना ही नहीं आलिया का कहना है कि उन्हें घर में बाथरूम तक इस्तेमाल नहीं करने मिला। 

Kabzaa Trailer: साउथ की एक और फिल्म ने दी दमदार दस्तक, अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया ट्रेलर, चंद घंटों में मिले लाखों व्यूज

2009 में हुई थी शादी 

नवाजुद्दीन और आलिया ने 2009 में शादी की और बाद में, आलिया ने 2021 में नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा और हाल ही में उन्होंने उन पर कथित बलात्कार का आरोप लगाया। उन्होंने अलग-अलग आधारों पर उसके खिलाफ आरोप लगाए हैं और कहा है कि उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं और कहा है कि उसके पास बहुत कम पैसे बचे हैं और अब अभिनेता अपने बच्चों की कस्टडी लेने के लिए अपनी 'शक्ति' का इस्तेमाल कर रहा है, हालांकि उसने कभी उनकी देखभाल नहीं की।

'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज से पहले ही सीक्वल हो चुका है प्लान! 'झूठी' श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement