Friday, May 03, 2024
Advertisement

नयनतारा की इस फिल्म को तमिलनाडु में नहीं मिल रहे थियेटर्स ?

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म 'कनेक्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो लोगों को बहुत पंसद आया है। फिल्म आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म में थ्रिलर और हॉरर का मिलेगा फुल डोज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 22, 2022 18:54 IST
nayanthara film connect not getting theatres- India TV Hindi
Image Source : CONNECT Connect

साउथ इंडस्ट्री एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। आज फिल्म 'कनेक्ट' रिलीज हो चुकी है मूवी में थ्रिलर और हॉरर का फुल डोज मिलेगा। फिल्म 'कनेक्ट' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था, जिससे देख लोगों फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेट दिख रही थे। फिल्म को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। थ्रिलर से भरपुर इस फिल्म में नयनतारा के अलावा अनुपम खेर भी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। साउथ की इस फिल्म में अनुपम खेर का भी अहम किरदार होने वाला है। 

तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा की फिल्म 'कनेक्ट' को थियेटर नहीं मिल रहे हैं। फिल्म 22 दिसंबर 2022 के दिन रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट है। ये एक्ट्रेस नयनतारा की एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है। जिसे उनके फिल्ममेकर पति विग्नेश शिवन ने महज 90 मिनट में बनाया है। नयनतारा के पति विग्नेश-शिवन की ये एक हॉरर फिल्म है। जिसमें नयनतारा एक बेटी की मां के किरदार में नजर आ रही है। जो लॉकडाउन के दिनों में आत्माओं से बात करने लगती है। इस हॉरर फिल्म को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन ने एकदम हॉलीवुड स्टाइल में बनाया है। जो महज 1.5 घंटे में ही खत्म हो जाएगी। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म एड्स फ्री है। यानि फिल्म को दर्शक हॉल में बिना किसी ब्रेक के देख सकेंगे। अब यही बात इस फिल्म के खिलाफ भी जा रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'कनेक्ट' को लेकर तमिलनाडु में सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। क्योंकि ये फिल्म एड्स फ्री है। और थियेटर मालिकों का कहना ये है कि सिनेमाघरों की मुख्य कमाई का जरिया ब्रेक में होने वाले खाने-पीने के सामानों की बिक्री से होती है। अगर फिल्म में ब्रेक ही नहीं होगा तो थियेटर मालिकों को खासा नुकसान होगा।

फिल्म 'कनेक्ट' की बता करें तो ये एक हॉरर थ्रिलर है। फिल्म में विनय राय और बाहुबली फेम सत्यराज भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का तमिल में ट्रेलर एक हफ्ते पहले रिलीज किया गया था और अब एक हफ्ते बाद फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि खुश हाल परिवार, जिसे लॉकडाउन की जानकारी मिलती है। इसी दौरान एक्ट्रेस की बेटी एक आत्मा से बात करने की कोशिश करने लगती है और कोशिश करते-करते बेटी एक आत्मा को बुला लेती है। जब नयनतारा को पता चलता है कि उसकी बेटी पर नकारात्मक शक्ति का साया है तो एक्ट्रेस लॉक डाउन होने की वजह से अकेले इस मुसीबत से निपटने की कोशिश करती है। साथ ही वो लगातार अपने परिवार के अन्य सदस्यों से वीडियो कॉल पर बात करती रहती है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: पाखी के चक्कर में फंसेगी अनुपमा, क्या बेटी अनु से अनुज होगा दूर

Filmfare OTT Awards 2022: 'राकेट बॉयज' को मिला बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Oscars 2023: यह भारतीय फिल्म ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट! इन प्रोजेक्ट्स को भी मिली एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement