Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: पाखी के चक्कर में फंसेगी अनुपमा, क्या बेटी अनु से अनुज होगा दूर

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनाए रखने के लिए मेकर्स ने कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 22, 2022 18:06 IST
Anupamaa 22 december 2022- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 22 december 2022

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है, लेकिन इस बार कहानी में पाखी के वजह से अनुपमा को काफी परेशानी होने वाली है। बीते दिन भी 'अनुपमा' में दिखाया गया कि अधिक पाखी को उसके हाल पर छोड़कर जाने लगता है, लेकिन पाखी उसे माफी मांगती है और सारी बातों के लिए अपने पिता को दोष देती है। पाखी हर बात के लिए वनराज को दोषी कहती है। अनुज, पाखी को कहता है की ये नाटक कहीं और जा के करो। अनुज कहता है की सबको पता है की गलती किसकी है। बा पाखी से कहती है की 'लड़की है की बिना धागे की सुई, जो रोज किसी न किसी को चुभती रहती है।' अनुपमा ये सब सुनकर गुस्से में आ जाती है और पाखी की वीडियों बने को कहती है। अधिक भी पाखी पर गुस्सा होता है। 

आगे दिखाया जाएगा कि बा पाखी की जिम्मेदारी अनुपमा को सौंपकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। लेकिन अनुज को यह बातें बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है। वह भरे मोहल्ले के बीच शाह परिवार को खरी-खोटी सुनाता है। शो में पाखी और अधिक की शादीशुदा जिंदगी में आए उथल-पुथल दिखाए जा रहे हैं। बीते दिन भी 'अनुपमा' में दिखाया था कि पाखी फुटपाथ पर जाकर लेट जाती है और उसे मनाने के लिए अनुपमा भी लेट जाती है। वह उसे समझा-बुझाकर घर लाती है। पाखी न केवल अनुपमा से माफी मांगती है। बल्कि अधिक से एक मौका भी मांगती है, लेकिन 'अनुपमा' की जिंदगी में भूचाल आ जाता है।

पाखी सबसे वादा करती है कि वह अपना घर और रिश्ता संभालने के लिए तैयार है, लेकिन अनुज, पाखी को सबके सामने खरी-खोटी सुनाते हुए कहता है कि तुम इसकी गारंटी दे सकती हो कि तुम नहीं बदलोगी। अनुज पाखी को ताना भी मारता है कि वह अपनी जरूरत के हिसाब से लोगों से पेश आती है। अनुज, अनुपमा को बताता है कि बा, तोषू, वनराज और पाखी अपनी जरूरत के अनुसार अनुपमा का इस्तेमाल करते हैं और वह इस्तेमाल होती भी है। अनुज, अनुपमा को छोटी अनु की जिम्मेदारियां याद दिलाता है और कहता है, "मैं नहीं चाहता कि मां-बाप होते हुए भी छोटी को अकेला महसूस हो, क्योंकि उसके मां-बाप के पास उसके लिए वक्त ही नहीं है।"

ये भी पढ़ें-

Oscars 2023: यह भारतीय फिल्म ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट! इन प्रोजेक्ट्स को भी मिली एंट्री

Filmfare OTT Awards 2022: 'राकेट बॉयज' को मिला बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

साउथ की इस फिल्म ने ग्लोबल लिस्ट में बनाई जगह, हॉलीवुड मूवी को भी पछाड़ा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement