Thursday, June 13, 2024
Advertisement

पंचायत 3 की स्क्रीनिंग में शॉर्ट्स पहनने पर नीना गुप्ता हुईं ट्रोल तो बचाव में उतरे फैंस, बोलती कर दी बंद

हाल ही में इस सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई, जिसमें नीना गुप्ता अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखाई दीं। पंचायत 3 की स्क्रीनिंग में पहुंचीं नीना गुप्ता काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नजर आईं। उन्होंने इस खास इवेंट के लिए व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसमें वह काफी कूल लग रही थीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 28, 2024 10:27 IST
neena gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंचायत 3 की स्क्रीनिंग में स्टाइलिश अवतार में पहुंचीं नीना गुप्ता।

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पंचायत 3 के साथ एक बार फिर नीना गुप्ता प्रधान जी मंजू देवी बनकर दर्शकों के बीच दस्तक दे चुकी हैं। पंचायत 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। दर्शकों प्राइम वीडियो पर अब इस चर्चित और सफल सीरीज के तीसरे सीजन का लुत्फ उठा सकते हैं। दूसरी तरफ हाल ही में इस सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई, जिसमें नीना गुप्ता अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखाई दीं। पंचायत 3 की स्क्रीनिंग में पहुंचीं नीना गुप्ता काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नजर आईं। उन्होंने इस खास इवेंट के लिए व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसमें वह काफी कूल लग रही थीं। लेकिन, कुछ यूजर्स को उनका ये अंदाज अच्छा नहीं लगा और यूजर्स ने अभिनेत्री को एज शेम करना शुरू कर दिया।

नीना गुप्ता के बचाव में उतरे फैंस

Voompla ने नीना गुप्ता का ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ यूजर अभिनेत्री के कपड़ों को लेकर उन पर निसाना साधने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने नीना गुप्ता के लुक पर भद्दी टिप्पणी की। किसी ने उन्हें 'बुड्ढी' कहा तो किसी ने 'उर्फी जावेद की नानी'। ट्रोल्स के ये कमेंट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को नागवार गुजरे और वह अभिनेत्री के सपोर्ट में आ खड़े हुए। कई यूजर्स ने तो उल्टा ट्रोल की बोलती बंद कर दी और नीना गुप्ता की जमकर तारीफ की।

नीना गुप्ता के फैंस ने ट्रोल्स की लगाई क्लास

ट्रोल्स के कमेंट देखने के बाद यूजर इन्हें 'जलनखोर' और 'बिना काम का' बता रहे हैं। नीना गुप्ता को एज शेम किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'लोगों को इतनी जलन क्यों हो रही है? तुम लोगों के बाप का क्या जाता है, उन्हें एंजॉय करने दो ना।' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'मैं जो देख पा रही हूं, वो एक स्वस्थ और खुश महिला है।' एक और यूजर ने नीना की तारीफ करते लुए लिखा- 'जब मैं किसी महिला को अपनी केयर करते देखती हूं तो बहुत खुशी होती है। बहुत अच्छा लगता है जब वह इस सोच से आगे बढ़ जाती है कि लोग क्या कहेंगे। उन्होंने कुछ रिवीलिंग नहीं पहना है, ये सिर्फ शॉर्ट्स और शर्ट हैं। जिसमें उनका कॉन्फिडेंस झलक रहा है।'

पंचायत 3 अमेजन प्राइम पर हुई स्ट्रीम

वहीं पंचायत 3 की बात करें तो इस चर्चित सीरीज में अभिनेत्री के अलावा जीतेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक, सुनीता राजवार, अशोक पाठक, सानविका और दुर्गेश कुमार भी अहम भूमिका में हैं। इस महीने की शुरुआत में, पंचायत 3 का ट्रेलर जारी किया गया था। ट्रेलर से पता चला था कि इस सीजन में एक नया सचिव फुलेरा गांव में आ रहा है। हालांकि, फिर से गांव में पुराने सचिव अभिषेक त्रिपाठी को वापस बुला लिया जाता है और दूसरी तरफ प्रधान जी मंजू देवी और अन्य उम्मीदवार नए सत्र में पंचायत चुनाव सिर पर होने के कारण अपनी छवि को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement