Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नीना गुप्ता जल्द बनेंगी नानी, बेटी मसाबा ने दी गुड न्यूज, बिल्कुल जुदा अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

बॉलीवुड के गलियारों में एक और बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। दीपिका पादुकोण के बाद पॉपुलर फैशन डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। इसके बाद से ही नीना गुप्ता भी काफी एक्साइटेड और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 18, 2024 20:17 IST
neena gupta masaba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नीना गुप्ता, मसाबा और सत्यदीप मिश्रा।

एक और खुशखबरी! दीपिका पादुकोण के बाद फैशन डिजाइनर-अभिनेत्री मसाबा गुप्ता ने भी गुड न्यूज दी है। मसाबा मां बनने वाली हैं। उन्होंने गुरुवार को पति सत्यदीप मिश्रा के साथ एक कोलैब पोस्ट में यह घोषणा की है। उन्होंने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। सबसे पहली तस्वीर में वो प्रेग्नेंट वाला इमोजी दिखा रही हैं। वहीं दूसरी में दिल की आंखों वाला इंस्टा अवतार देखने को मिल रहा है और तीसरी तस्वीर में मसाबा पति के साथ फर्श पर बैठे दिख रही हैं। दोनों एक दूसरे की बाहों में हैं। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। 

खास है प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

सत्यदीप मिश्रा और मसाबा गुप्ता ने प्यार भरे इंस्टाग्राम पोस्ट में एक प्यार सा कैप्शन भी दिया है जो काफी अलग और एकदम हटके वाली वाइब दे रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, 'एक और न्यूज, दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (केवल सादा नमकीन) भेजें। बेबी ऑन बोर्ड, मॉम एंड डैड।' ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कपल को बधाई दे रहे हैं। परिणीति चोपड़ा, रोशनी चोपड़ा और सुनिधी चौहान जैसे नामी सितारों ने भी उन्हें बधाई दी है। 

नीना गप्ता ने जाहिर की खुशी

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मसाबा की पोस्ट शेयर की और लिखा, 'हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है।' नीना गुप्ता अपनी खुशी जग जाहिर कर रही हैं। एक्ट्रेस अब नानी बन जाएंगी और अपनी बेटी के बच्चे को दुलार करने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं। 

देखें पोस्ट

बीते साल हुई थी मसाबा की शादी

मसाबा की पहली शादी मधु मंटेना से हुई थी। वहीं सत्यदीप की शादी अदिति राव हैदरी से हुई थी। मधु मंटेना ने अब इरा त्रिवेदी से शादी कर ली है और अदिति ने अभिनेता सिद्धार्थ से सगाई कर ली है। मसाबा और सत्यदीप ने जनवरी 2023 में शादी की। मसाबा ने शादी की दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था, 'आज सुबह मेरी शांति के सागर से शादी हो गई। यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है। और मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए धन्यवाद - यह बहुत अच्छा होगा!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement