Friday, May 03, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का नया गाना 'अरारारी रारो' हुआ रिलीज, वीडियो शेयर कर किंग खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने की एक झलक शाहरुख खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही किंग खान ने एक बेहद ही इमेशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भर आएंगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 30, 2023 23:25 IST
Shahrukh khan Deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Shahrukh khan Deepika padukone

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' को रिलीज हुए 24 दिन से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन फैंस के बीच इसका क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है। इस फिल्म ने अभी तक कई रिकॉर्ड तोड़ कर नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' लाइफटाइम कलेक्शन को पार करते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी। अब, शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' के साथ 525.50 करोड़ रुपये के शानदार कलेक्शन के साथ नंबर 1 पर अपनी जगह बना चुके हैं। इसी बीच अब फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया गया है, जिसका वीडियो शाहरुख ने शेयर किया है।

गाने में दिखीं दीपिका पादुकोण

शाह रुख खान के इस नए गाने का नाम 'आरारारी रारो' है, जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं। ये गाना उस दौरान फिल्माया गया है जब दीपिका पादुकोण जेल के अंदर होती हैं। इस गाने में दीपिका की फिल्म से जुड़ी पूरी झलक दिखाई गई है, जिसमें जेल में जाने से लेकर गर्भवती होने, मां बनने और फांसी तक जाने तक की पूरी जर्नी देखने को मिलती है। 

किंग खान ने लिखा भावुक पोस्ट

इस गाने के वीडियो को किंग खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेहद ही इमोशनल कैप्शन लिखा है। शाहरुख ने लिखा 'मां हमें चलना सिखाती है। फिर एक दिन हम दौड़ने लगते हैं, पर मां फिर भी वही खड़ी रहती है। देखने कि अगर हम कहीं लड़खड़ाए तो वो फिर से आ जाएगी हमारा हाथ पकड़ने। किसी ने सही ही कहा है कि मैंने जन्नत तो नहीं देखी मां देखी है'। इसके बाद उन्होंने लिखा 'यह गाना याद दिलाता है कि चाहे कुछ भी हो, एक मां हमेशा किसी न किसी तरह से आपका समर्थन और मार्गदर्शन करने के लिए आपके साथ रहेगी। मैंने इसका अनुभव किया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे जीवन में। हमारी मां के प्यार से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है।

कैसी है फिल्म 'जवान'

एटली कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'पठान' के बाद शाहरुख खान की इस साल की दूसरी रिलीज है। 'जवान' में नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित यह फिल्म कथित तौर पर 300 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी है।

1000 करोड़ का आंकड़ा किया पार 

यह फिल्म पहले जून में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लंबित होने के कारण इसे दो महीने के लिए टाल दिया गया था, जिसमें मुख्य रूप से दृश्य प्रभाव शामिल थे। बॉक्स ऑफिस पर इसके प्रदर्शन की बात करें तो, जवान दुनिया भर में 1,000 करोड़ रुपये का प्रतिष्ठित आंकड़ा पार करने वाली शाहरुख खान की साल की दूसरी फिल्म बन गई है।

 

सना खान के बच्चे की पहली झलक आई सामने, बेटे की तस्वीर वायरल हुई तो पैप्स पर फूटा एक्ट्रेस के पति का गुस्सा

जब राघव चड्ढा ने भरा परिणीति चोपड़ा की मांग में सिंदूर, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

बेटी के 6 दिन पूरे होने पर स्वरा भास्कर ने फैमिली संग मनाया जश्न, शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement