Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में ईडी दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

Nora Fatehi हाल ही में कतर से वापस भारत आई हैं। नोरा फीफा वर्ल्ड कप 2022 में शामिल होने के लिए कतर गई थीं जहां उन्होंने FIFA FanFest के स्टेज पर अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से समां बांध दिया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 02, 2022 15:58 IST
nora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI दिल्ली में ईडी दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi

ठग Sukesh Chandrashekhar के मामले में पूछताछ के लिए आज बॉलीवुड एक्ट्रेस Nora Fatehi प्रवर्तन निदेशालय 'ED' पहुंची हैं। इस मामले में नोरा फतेही को ED ने विटनेस बनाया है,जबकि जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए पहुंचीं नोरा से इस मामले में अब तक कई बार घंटों तक पूछताछ की जा चुकी है। बता दें कि महाठग सुकेश और जैकलीन की मुलाकात करवाने वाली पिंकी ईरानी को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कोर्ट ने इस मामले में जैकलीन को जमानत दी है। 

पिंकी ईरानी से इस मामले को लेकर कई बार पूछताछ भी की जा चुकी थी। कोर्ट ने पिंकी ईरानी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन समेत बाकी एक्ट्रेसेस को मिलवाने का काम पिंकी ईरानी करती थी। पिंकी की बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से अच्छी दोस्ती है। सुकेश की तरफ से पिंकी ईरानी ही एक्ट्रेसेस तक महंगे-महंगे गिफ्ट पहुंचाती थी।

यह भी पढ़ें: An Action Hero Movie Review: आयुष्‍मान खुराना का एक्‍शन दमदार लेकिन जयदीप अहलावत बने फिल्म की शान

नोरा फतेही भले ही विदेशी हैं लेकिन उन्होंने अपने जबरदस्त डांस और अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नोरा ने फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। नोरा हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नोरा को पहचान 'दिलबर' सॉन्ग से मिली थी। नोरा टीवी जगत का भी हिस्सा रह चुकी हैं। नोरा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं, इसके बाद डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' का भी हिस्सा बनी थीं।

TRP Report: अनुपमा की रेटिंग में आई गिरावट, बिग बॉस ने मारी टॉप 5 में एंट्री, जानिए कौन है नंबर 1

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' में कैमियो करती नजर आई थीं। इस फिल्मे में नोरा ने 'मनिके' सॉन्ग पर ऐसा डांस किया कि फैंस उनपर फिदा हो गए। आने वाले समय में नोरा फतेही शहनाज गिल, जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Cirkus Trailer Release: इलेक्ट्रिक मैन बनकर रणवीर सिंह ने दिए 440 वोल्ट के झटके, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement