1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की फंदे से लटकती मिली लाश, सुसाइड नोट हुआ बरामद

उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की फंदे से लटकती मिली लाश, सुसाइड नोट हुआ बरामद

रश्मिरेखा ओझा भुबनेश्वर के नायापल्ली इलाके में रेंट पर रहती थीं। इसी घर में उन्होंने आत्महत्या की है। पुलिस को उनके घर से एक सूइसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 20, 2022 23:21 IST
Odia Actress- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Odia Actress

Highlights

  • उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने की आत्महत्या
  • रश्मिरेखा ओझा के पिता ने ब्वॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को आए दिन एक के बाद एक झटके लगते ही जा रहे हैं। इसी बीच सिनेमा और टीवी जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है।  ओड़िया टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने आत्महत्या कर ली है। 18 जून की रात ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित घर पर एक्ट्रेस का शव मिला है। ऐक्ट्रेस के पिता ने लिव-इन पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 10: 30 बजे उनका शव पंखे से लटका मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एक्ट्रेस के घर से सुसाइड नोट भी मिला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिरेखा ओझा भुबनेश्वर के नायापल्ली इलाके में रेंट पर रहती थीं। इसी घर में उन्होंने आत्महत्या की है।  पुलिस को उनके घर से एक सूइसाइड नोट भी बरामद हुआ है। खबरों की मानें तो नोट में कहा गया है कि उसकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। हालांकि एक्ट्रेस के इस कदम के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। हालांकि रश्मिरेखा के पिता ने अपनी बेटी के लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेट दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजहों का खुलासा होगा। वहीं एक्ट्रेस के पिता का कहना है कि - 'शनिवार को उन्होंने हमारी कॉल्स का जवाब नहीं दिया। इसके बाद संतोष ने ही रश्मिरेखा की मौत की खबर हमें दी। हमें मकानमालिक से पता चला है कि दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। हमें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था।' रश्मिरेखा ओझा उड़िया सीरियल 'केमिती कहिभी कहा' से मशहूर हुई थीं। 

ये भी पढ़िए

कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का सर्जरी के बाद बिगड़ा चेहरा, तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती मैरी की पहली झलक, पति-बेटी को गिफ्ट किए मैचिंग स्नीकर्स

नीतू कपूर ने अनिल कपूर के साथ किया 'एक मैं और एक तू' गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म की शूटिंग होने वाली है शुरू

Latest Bollywood News

>independence-day-2022