1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का सर्जरी के बाद बिगड़ा चेहरा, तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल

कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का सर्जरी के बाद बिगड़ा चेहरा, तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल

कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा गलत सर्जरी के चलते पूरी तरह बिगड़ गया है। जिसकी वजह से अब उन्हें पहचानना भी बेहद मुश्किल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने रूट कैनल सर्जरी (Root Canal Surgery) कराई थी

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 20, 2022 16:57 IST
Swathi Sathish- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Swathi Sathish

Highlights

  • खराब सर्जरी के बाद बिगड़ा स्वाति सतीश का चेहरा
  • स्वाति सतीश ने डॉक्टर पर लगाए गलत सर्जरी करने के आरोप

Swati Sathish Surgery: हर अभिनेत्री के लिए उसका चेहरा ही उसकी पहचान होता है। अपनी खूबसूरती और अदाकारी से एक्ट्रेसस अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन क्या हो अगर आपका चेहरा ही खराब हो जाए? सोचकर भी डर लगता है ना। लेकिन कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश इस तकलीफ से गुजर रही हैं। 

दरअसल स्वाति सतीश का चेहरा गलत सर्जरी के चलते पूरी तरह बिगड़ गया है। जिसकी वजह से अब उन्हें पहचानना भी बेहद मुश्किल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने रूट कैनल सर्जरी (Root Canal Surgery) कराई थी, जिसके गलत ट्रीटमेंट के कारण उनका चेहरा खराब हो गया है। स्वति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक तरफ से उनका चेहरा पूरी तरह सूजा हुआ है। 

वायरल हो रही तस्वीरों में स्वाति सतीश की आंख, होंठ, गाल और चेहरे का निचला हिस्सा पूरी तरह बिगड़ा हुआ दिख रहा है। इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस का कहना है कि बेंगलूरु में उनकी ट्रीटमेंट गलत तरीके से की गई और इलाज को लेकर उन्हें अधूरी जानकारी और दवाएं दी गई, जिसके कारण उनका चेहरा बिगड़ गया।

रिपोर्ट्स की माने तो सर्जरी की प्रकिया के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड दिया गया था, जिसका पता तब चल पाया जब स्वाति इलाज के लिए दूसरे अस्पताल पहुंची। फिलहाल उनका इलाज दूसरे अस्पताल में चल रहा है और उनके चेहरे में सुधार हो रहा है। बता दें ये पहला किस्सा नहीं है जब इस सर्जरी के बाद इस तरह की बातें सामने आई हो। इससे पहले पिछले महीने यानी मई 2022 में चेतना राज की प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतना राज फैट फ्री सर्जरी करवाने हॉस्पिटल गई थीं। 

ये भी पढ़िए

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती मैरी की पहली झलक, पति-बेटी को गिफ्ट किए मैचिंग स्नीकर्स

नीतू कपूर ने अनिल कपूर के साथ किया 'एक मैं और एक तू' गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म की शूटिंग होने वाली है शुरू

Shabaash Mithu Trailer: तापसी पन्नू ने मिताली राज के रोल में किया हैरान, 'शाबाश मिट्ठू' का शानदार ट्रेलर रिलीज

Latest Bollywood News

>independence-day-2022