Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Ram Setu: 'दशहरे' के मौके पर अक्षय कुमार ने रिवील किया स्पेशल कैरेक्टर का लुक, ये इंसान नहीं बल्कि...

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) से अक्षय कुमार ने रिवील किया मकर का लुक। अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा निभाएंगी अहम किरदार।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 05, 2022 17:24 IST
film ramsetu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AKSHAYKUMAR 'दशहरे' के मौके पर अक्षय कुमार ने फिल्म से रिवील किया 'मकर' का लुक

Highlights

  • फिल्म 'राम सेतु' 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है
  • अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी जैकलीन और नुसरत
  • बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड मैथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) इस दिवाली रिलीज होने वाली है। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म चर्चा में है। आज अक्षय कुमार ने फिल्म के एक खास कैरेक्टर से मिलवाया है जो कोई इंसान नहीं बल्कि एक एक्सोसूट है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक एक्सोसूट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'आज के स्पेशल दिन पे चलिये मिलाता हूं आपको किसी स्पेशल से, मिलिए मकर से। मकर एक एक्सोसूट है। गहरे समुद्र की खोज में एक एक्सोसूट एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमने राम सेतु में इसका बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया।'

यह भी पढ़ें: Adipurush Fees: ओम राउत को महंगे पड़े हैं 'भगवान राम' बने प्रभास, जानिए स्टार कास्ट को मिली कितनी फीस

आज दशहरे के खास मौके पर अक्षय ने ये पोस्ट शेयर किया है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। फिल्म 'परमाणु' और 'तेरे बिन लादेन' जैसी फिल्में बना चुके अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'राम सेतु' (Ram Setu) की कहानी पुरातत्वविद् के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद् (Archaeologist) बने हैं। फिल्म के टीजर से पता चल रहा है कि अक्षय के पास राम सेतु को बचाने के लिए केवल तीन दिन ही बचे हैं। टीजर में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा की भी झलक दिखाई गई थी। 

यह भी पढ़ें: 'रोबोट' के निर्देशक ने की मणिरत्नम की तारीफ, बोले- पीएस-1 से सर की महारत एक बार फिर हुई साबित

'राम सेतु' (Ram Setu) 25 अक्टूबर 2022 को दीवाली पर रिलीज हो रही है, जिसकी बॉक्स ऑफिस पर भिंडत अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड के साथ होने वाली है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल अब तक उनकी 4 फिल्में रिलीज हुई हैं। अक्षय कुमार की 3 फिल्में सिनेमाघरों और 1 फिल्म 'कठपुतली' ओटीटी पर रिलीज हुई है। फिल्म 'कठपुतली' में अक्षय कुमार के अपोजिट रकुलप्रीत सिंह नजर आईं थीं. जिसकी कहानी एक सीरियल किलर के इर्दगिर्द घूमती है। अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है वहीं बाकी फिल्में जो कि सिनेमाघरों में रिलीज हुईं उन्हें दर्शकों से खराब रिस्पॉन्स मिला। अब देखना होगा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) दर्शकों को पसंद आती है या नहीं।

अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मनाया बेटे का पहला बर्थडे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement