Monday, April 29, 2024
Advertisement

ओरी ने राधिका मर्चेंट संग किया ऐसा गरबा, फैंस को आ गई TMKOC के जेठालाल की याद

ओरी आए दिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की अनदेखी झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने इस फंक्शन से एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो राधिका मर्चेंट के गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 13, 2024 19:28 IST
Orry, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : X ओरी का गरबा देख यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन को खत्म हुए भले ही कई दिन बीत गए है, लेकिन ओरी अब तक इस जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। तभी तो ओरी आए दिन इस फंक्शन से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में ओरी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन का एक नया वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओरी राधिका मर्चेंट के साथ गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

राधिका मर्चेंट के साथ गरबा करते दिखे ओरी

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि ओरी और राधिका मस्त मग्न होकर गरबा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान जहां राधिका गोल्डन कलर के  लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, तो वहीं ओरी हमेशा की तरह अपने अतरंगी अदाज में मल्टी कलर का ब्लेजर और पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।  इस दौरान फैंस राधिका के डांस की तो जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन ओरी का डांस देखकर लोगों की हंसी छूट रही है। वहीं कुछ लोगों को ते ओरी का डांस देखकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल की याद आ गई है। 

ओरी ने किया ऐसा गरबा फैंस को आ गई जेठालाल की याद 

Orry, Radhika Merchant

Image Source : X
ओरी का गरबा देख यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

ओरी और राधिका के इस वीडियो पर एक यूजर ने काॅमेंट करते हुए लिखा है - 'भाई ने जेठालाल को भी पीछे छोड़ दिया।' वहीं एक ने लिखा है- 'ओरी नहीं टप्पू के पापा दिख रहे।' इसके अलावा भी कई यूजर्स ने ओरी के डांस को लेकर इस वीडियो पर काॅमेंट किया है। फिलहाल ओरी का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं इससे पहले ओरी ने अपने इंस्टा पर रिहाना के साथ कुछ वीडियोज और तस्वीरें शेयर की थी। एक वीडियो में ओरी - रिहाना को अपनी इयररिंग देते नजर आ रहे थे । ओरी का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहा था। 

ये भी पढ़ें:

अजय देवगन की इस बड़ी फिल्म के सीक्वल का हुआ एलान, रिलीज डेट भी आई सामने

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्टर बरूण सोबती इस शो में आएंगे नजर, दिखेगा एक्टर का सबसे अलग किरदार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement