Monday, April 29, 2024
Advertisement

Parastree के ट्रेलर ने मचाया धमाल, जानिए कब रिलीज होगी इंडो-नेपाली फिल्म

Parastree: भारत और नेपाल में रिश्तों में लगाव और सामाजिक संरचना लगभग एक जैसी है, ऐसे में एक ऐसी फिल्म रिलीज होने वाली है जो दोनों देश के लोगों के दिल को छू जाएगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 20, 2023 22:35 IST
Parastree- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parastree

Parastree: भारत और नेपाल के संबंध हमेशा से ही अच्छे रहे हैं और दोनों देश के बीच एक आध्यात्मिक रिश्ता रहा है। मगर ऐसा बहुत कम मौके आए है जब दोनों देशों ने साझा तौर पर फिल्मों का निर्माण किया हो। लेकिन अब जल्द ही ऐसी ही एक फिल्म 'परस्त्री' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को हिंदी और नेपाली दोनों भाषाओं में शूट किया गया है। फिल्म 30 जून, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

रिश्तों की जटिलताओं की कहानी 

इरोटिक फिल्म 'परस्त्री' पति-पत्नी के विवाहेत्तर संबंध, उससे पैदा होने वाली तमाम तरह की जटिलताओं, रिश्ते में मिलने वाले धोखे से लेकर ख़ूब-ख़राबे तक की दास्तां को बड़े ही रोमांचक ढंग से पेश करती है। इस फिल्म में मृत देहों के प्रति लोगों के आकर्षण को भी अनूठे ढंग से पेश किया गया है।

DS डिजिटल और नेन्दी क्रिएशन के तहत निर्मित इस फिल्म की निर्माता हैं शर्मीला पाण्डे जबकि इस फिल्म के सह-निर्माता पुष्पराज टी न्यौपाने हैं। फिल्म के लेखक है दीपेंद्र के खनाल और फिल्म के निर्देशन की कमान सूरज पाण्डे ने संभाली है। 'परस्त्री' में भारत और नेपाल दोनों फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने अहम भूमिकाएं निभाईं हैं। इस फिल्म में शिल्पा मास्के, कोशिश छेत्री और गौरव बिष्ट महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। 

दमदार होगा म्यूजिक 

फिल्म का संगीत केके ब्रदर्स ने दिया है जबकि फिल्म के विभिन्न गानों को कुणाल गांजावाला, अमित मिश्रा और सोनल प्रधान ने अपनी-अपनी ख़ूबसूरत आवाजों से सजाया है। फिल्म के संगीत को B4U म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स पत्नी आलिया ने सुनाई अपनी लव स्टोरी, विदेशी बॉयफ्रेंड की बताईं खूबियां

नेपाल में हुई शूटिंग 

उल्लेखनीय है कि दुनिया भर में इस फिल्म को 500 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और अगर सिर्फ़ भारत की बात की जाए तो यहां पर लगभग 350 सिनेमाघरों में फिल्म को प्रदर्शित करने की तैयारी है। फिल्म की पूरी शूटिंग नेपाल के ख़ूबसूरत इलाकों में की गई है। फिल्म के मेकर्स का कहना है कि 'परस्त्री' भले ही एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म हो, लेकिन यह फिल्म समाज में भिन्न-भिन्न तरह के अपराधों के प्रति लोगों को जागरुक बनाएगी।

Adipurush को बैन करवाने के लिए अब इंडस्ट्री के लोगों ने ही उठाई आवाज, AICWA ने पीएम को लिखा पत्र

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement