Friday, April 26, 2024
Advertisement

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर लगाई AAP सांसद ने मुहर, ट्विटर पर दी बधाई

परिणीति-राघव को इस साल जनवरी में 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' के खिताब से नवाजा गया है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) दोनों को ही पढ़ाई का शौक था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 28, 2023 17:28 IST
parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SANJEEVARORA parineeti chopra and raghav chadha relationship is confirmed

प्रियंका चोपड़ा की कजिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के रिश्ते पर आम आदमी पार्टी से सांसद संजीव अरोड़ा ने मुहर लगा दी है। संजीव अरोड़ा ने ट्विटर के जरिए परिणीति-राघव के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए एक ट्वीट किया है जिसके बाद से ये बात कंफर्म हो गई है कि दोनों रिश्ते हैं और जल्द इस रिश्ते को नाम देने वाले हैं। आम आदमी पार्टी से सांसद संजीव अरोड़ा ने परीणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है, 'मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल से बधाई देता हूं। उनकी यूनियन प्यार, खुशी और कम्पैनियन शिप के साथ ब्लेस रहे। मेरी बेस्ट विशेज।'

परिणीति-राघव का वीडियो हुआ था वायरल

बीते कुछ समय से परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। हाल ही में दोनों बॉलीवुड और राजनीति जगत की बड़ी हस्तियों को साथ में पहले डिनर डेट और फिर लंच डेट पर स्पॉट किया गया। जिसके बाद से परिणीति-राघव के डेटिंग के रुमर्स छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियोज में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पैपराजी के सामने साथ में मुस्कुराते नजर आ रहे थे। 

मनीष मल्होत्रा डिजाइन करेंगे परिणीति की शादी का आउटफिट!

पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ लंच डेट के बाद परिणीति चोपड़ा को बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि परिणीति अपनी शादी के आउटफिट के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंची थीं। हालांकि इस मामले में अब तक परिणीति और राघव ने चुप्पी साध रखी है और लोगों के पूछने पर दोनों मुस्कुरा देते हैं। बता दें कि अगर परिणीति अपने शादी के आउटफिट के लिए मनीष मल्होत्रा को चुनती हैं तो वह आलिया और कियारा की लिस्ट में शामिल हो जाएंगी। इन दोनों एक्ट्रेसेस ने भी मनीष मल्होत्रा से ही अपनी शादी का जोड़ी बनवाया था।

यह भी पढ़ें: Ruchismita Guru Suicide: सिंगर-एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु ने की आत्महत्या, एक दिन पहले हुआ था झगड़ा

The Big Bang Theory पर कुणाल नायर के ऊपर भड़कीं जया बच्चन, कहा- गंदी जुबान, उर्मिला मातोंडकर ने भी लगाई क्लास

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी में दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें और वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement