Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी नहीं, इस वजह से बढ़ा परिणीति चोपड़ा का 15 किलो वजन, 'अमर सिंह चमकीला' की हीरोइन ने अब किया खुलासा

बॉलीवुड हसीना परिणीति चोपड़ा आज कल बढ़े वजन के साथ नजर आ रही हैं और इसे लेकर काफी सवाल भी हो रहे हैं। हाल में ही प्रग्नेंसी को लेकर भी उनसे काफी सवाल हुए। अब एक्ट्रेस ने वजन बढ़ने की असल वजह बताई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 12, 2024 23:39 IST
Parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में 'अमर सिंह अमर सिंह चमकीला' की टीम पहुंची थी। दिलजीत दोसांझ, परिणीति और इम्तियाज कपिल के सवालों का जवाब देते नजर आए। हाल में शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा इन दिनों प्रग्नेंसी रूमर्स को लेकर चर्चा में बनी रही हैं। लगातार फैंस उनके बढ़े हुए वजन की वजह पूछ रहे थे। इन अफवाहों के बाद एक्ट्रेस ने साफ किया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। अमरजोत की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए परिणीति ने ये भी खुलासा कर दिया कि उनका वजन बढ़ा हुआ क्यों नजर आ रहा है। 

इस वजह से बढ़ा एक्ट्रेस का वजन

अमरजोत के रोल के बारे में बताते हुए परिणीति ने कहा, 'इम्तियाज ने मुझे परांठे खिलाए, उनके साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा।' किरदार को लेकर बात करते हुए 35 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने कहा, 'बायोपिक में खुद की तरह दिखने में कोई मजा नहीं है। मैंने तुरंत 15 किलो वजन बढ़ाया। मैं अमरजोत की तरह दिखना चाहती थी। उन्‍होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान शो किया था और मुझे वह भूमिका निभानी थी।' ऐसे में एक्ट्रेस ने साफ कर दिया कि उनका बढ़ा हुआ वजन सिर्फ फिल्म के लिए ही था। 

फिल्म नेटफ्लिक्स पर हो रही स्ट्रीम

'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर (अमर सिंह अमर सिंह चमकीला की पत्नी) की भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने निर्देशक इम्तियाज अली के मार्गदर्शन में फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती के बारे में खुलकर बात की।  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में उन्होंने कई मजेदार किस्से भी सुनाए। वहीं दिलजीत के साथ भी अपने तालमेल को पेश करती दिखीं। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। ये फिल्म आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है और इसको अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रही है। 

सच्ची कहानी दिखाती है फिल्म

बता दें, फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' पंजाब के रॉकस्टार और अपने समय में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है, जिन्हें अक्सर 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था। फिल्म दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और लयबद्ध दुनिया तक ले जाने का वादा करती है, जहां कभी अमर सिंह चमकीला की आवाज गूंजती थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement