Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra ने शादी पर मिली बधाइयों के बाद फैंस से कहा शुक्रिया, शेयर किया इमोशनल नोट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस से मिलने वाली दुआओं के लिए उन्हें शुक्रिया कहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 27, 2023 20:16 IST
Parineeti Chopra and Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : X Parineeti Chopra and Raghav Chadha

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा ने हाल ही में शादी रचाई है। 24 सितंबर को दोनों ने उदयपुर के द लीला पैलेस होटल में रॉयल अंजाद में शादी की है। अब शादी के 3 दिन बाद परिणीति चोपड़ा ने रिसेप्शन और अपनी शादी पर खुशी जताई। बुधवार को, एक्ट्रेस ने अपने फैंस और दोस्तों को उनके प्यार के लिए शु्क्रिया कहते हुए एक लंबा और इमोशनल नोट लिखा है। 

क्या बोली परिणीति

एक्स (ट्विटर) पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, "राघव और मैं आप सभी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं। हमें प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए हम बहुत आभारी हैं। हमें हर मैसेज का निजी तौर पर रिस्पॉन्स करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन हम आपको ये बताना चाहते हैं कि आपने जो भी लिखा उसे हमने पूरी खुशी के साथ पढ़ा है।"

अपने नोट में उन्होंने आगे लिखा, "अब हम इस नए सफर की तरफ एक-दूसरे के साथ बढ़ रहे हैं, इसका मतलब ये है कि दुनिया जानती है कि आप सब इसमें हमारे साथ हैं। आपका प्यार और आशीर्वाद अमूल्य है। लव, परिणीति और राघव।"

Oscar 2024 में मुकाबला करेगी '2018-एवरीवन इज ए हीरो', इस वजह से हुआ मलयालम फिल्म का सिलेक्शन

शादी के लिए परिणीती का स्पेशल सॉन्ग

अपनी शादी के लिए, परिणीति ने 'ओ पिया' नामक गाना रिकॉर्ड किया था, जो एक रोमांटिक ट्रैक है। शादी में उपस्थित कुछ प्रमुख लोगों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा शामिल थे।

Shah Rukh Khan को सबके सामने बाथरूम से निकलने के लिए बोले राजकुमार हिरानी, 'जवान' को सताया 'डंकी' से रिप्लेस होने का डर

Tiger 3 का Teaser हुआ रिलीज, क्या टाइगर बना देश का विलेन, कैटरीना कैफ और बेटा है वजह?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement