Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Pathaan के दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, सलमान खान के फैंस के लिए है स्पेशल गिफ्ट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser: सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर शाहरुख खान की 'पठान' के साथ बड़े पर्दे पर होगा रिलीज।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 23, 2023 13:55 IST
Salman Khan in Pathaan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_SALMANKHAN Salman Khan in Pathaan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser With Pathaan: शाहरुख खान के फैंस को बेसब्री से फिल्म 'पठान' का इंतजार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही जबरदस्त कमाई के आंकड़े सामने आ रहे हैं। वहीं अब एक और खबर सामने आई है जिसे सुनकर शाहरुख के ही नहीं सलमान खान के फैंस भी खुशी से उछल पड़ेंगे। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया है कि 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर अब 'पठान' के साथ रिलीज होगा और थिएटर में फिल्म देखने जाने वालों को शाहरुख के साथ सलमान की एक्टिंग का भी डबल डोज मिलेगा। 

 
सलमान के फैंस को दावत

पिछले कई महीनों से अफवाहों का बाजार गर्म है कि सलमान खान के फैंस को इस महीने के आखिरी हफ्ते में ईद से पहले एक बड़ी दावत मिलने वाली है। ऐसे में सलमान खान के लेटेस्ट वेंचर 'किसी का भाई किसी की जान' के मकेर्स, उनकी फिल्म के टीज़र के साथ फैन्स को एक शानदार ट्रीट देने वाले है जो बेसब्री से उनकी इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के मेकर्स 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में शाहरुख खान की 'पठान' के साथ सलमान की इस फिल्म का टीज़र जारी करेंगे और बाद में यूट्यूब और बाकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये उपलब्ध होगा। 

सलमान खान का ऐलान 

मेकर्स ने इस लॉन्च के लिए एक अलग प्लानिंग की है, जो यह है कि "थिएटर्स फर्स्ट", मोशन यूनिट्स को पहले थिएटर में बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद डिजिटल पर। फिल्म से एक पिक्चर साझा करते हुए, सलमान खान ने 'पठान' के शोज के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर रिलीज के बारे में ट्वीट किया और इस तरह से अपने प्रशंसकों को पहले से ही सेलिब्रेशन का मौका दे दिया। उन्होंने एक तस्वीर के साथ लिखा है #KisiKaBhaiKisiKiJaan टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर, 25 जनवरी को'। 

सारा अली खान सफेद साड़ी और बिंदी वाले नॉन ग्लैमरस अवतार में, फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट-लुक है धांसू; Watch Video

ईद 2023 पर होने वाली है रिलीज 

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन और सलमा खान द्वारा निर्मित, किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज होगी।

Tu Jhoothi Main Makkar Trailer: रणबीर कपूर और श्रद्धा की जोड़ी ने किया कमाल, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement