Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'पठान' का जलवा अब जापान में भी करेगा धमाल, शाहरुख खान की फिल्म होने वाली है रिलीज

Pathaan Release in Japan: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' दुनिया के कई देशों में धमाल मचाने के बाद अब जापान के बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार है।

Reported By : IANS Written By : Ritu Tripathi Published on: July 06, 2023 10:29 IST
Pathaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pathaan

Pathaan Release in Japan: बॉलीवुड सुपरस्टार  शाहरुख खान ने इस साल बॉलीवुड फिल्म 'पठान' से 4 साल बाद दमदार कमबैक किया। फिल्म ने न सिर्फ जमकर कमाई की साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स भी बनाए। यह शाहरुख खान की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनकर सामने आई। वहीं अब यह फिल्म जापान में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की जापान में रिलीज की तारीख तय हो चुकी है। 

1 सितंबर को होगी रिलीज 

सबटाइटल वर्जन के साथ 1 सितंबर 2023 को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1,050 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई के साथ 'पठान' हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने और निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। 

आगे भी आएंगे सीक्वल 

फिल्म 'ज़ीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान चार साल तक पर्दे से दूर रहे और 'पठान' के साथ वापसी की। इस फिल्म में उन्होंने जासूस का किरदार निभाया, जो जिम (जॉन अब्राहम द्वारा अभिनीत) के खतरनाक प्लान को बर्बाद करने के मिशन पर है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। इसलिए जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल के ऐलान की भी उम्मीद की जा रही है। हालांकि शाहरुख के 'पठान' वाले किरदार को सलमान खान की 'टाइगर 3' में देखा जाएगा।  

एक्टर 18वीं बार करने जा रहा शादी, दूल्हा बनते हुए VIDEO शेयर करके खुद सुनाया पूरा हाल

एक्शन सीन की हुई तारीफ 

इस फिल्म की कहानी में ऐसे कई ट्विस्ट थे जिन्हें दर्शकों ने एंजॉय किया था। फिल्म के एक्शन सीन्स की जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं, जिन्हें देख दर्शकों ने जमकर तालियां और सीटियां बजाईं। अब देखना यह होगा कि जापान के दर्शकों के लिए यह फिल्म कितना प्रभावित करती है।  

Salaar Part 1 का दमदार टीजर हुआ रिलीज, शेर से भी ज्यादा खूंखार नजर आए प्रभास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement