Friday, May 03, 2024
Advertisement

Pathan Controversy: 'बेशर्म रंग' के सपोर्ट पर उतरी कांग्रेस लीडर, कहा- महिलाएं मां दुर्गा का रूप मानी जाती हैं

कांग्रेस की पूर्व लोकसभा सदस्य राम्या ने फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' का सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा महिलाएं मां दुर्गा का रूप मानी जाती हैं, लेकिन इस बुरी भावना के खिलाफ हमें लड़ना होगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 17, 2022 8:15 IST
Deepika is love twitter- India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA IS LOVE TWITTER Pathan Controversy

फिल्म 'पठान' काफी ज्यादा चर्चा में है। कई हिदूं संगठनों, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, वीर शिवाजी ग्रूप,विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस ने इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' पर आपत्ति जताई है। बता दें इस गाने पर दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हैं, जिसे लेकर तेजी से मांग उठ रही है कि इसमें बदलाव किया जाएं। नहीं तो इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा। लोग इस गाने का विरोध भी कर रहे हैं तो कुछ इस गाने का साथ दे रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस की पूर्व लोकसभा सदस्य राम्या ने दीपिका का सपोर्ट किया है। 

Anupamaa में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट,अधिक के लिए खुदकुशी करने वाली है पाखी?

राम्या ने दीपिका के समर्थन में एक ट्वीट करते हुए कहा- सामंथा को उनके डायवोर्स के लिए ट्रोल किया गया। साई पल्लवी को उनके ओपिनियन के लिए,रश्मिका को उनके सेपरेशन के लिए। दीपिका को उनके कपड़ों के लिए, साई पल्लवी को उनके ओपिनियन के लिए, वहीं रश्मिका को उनके सेपरेशन के लिए। कई महिलाओं को उनके हर चॉइस के लिए। चुनने का अधिकार हमारा बेसिक राइट है। महिलाएं मां दुर्गा का रूप मानी जाती हैं, लेकिन इस बुरी भावना के खिलाफ हमें लड़ना होगा।

FIFA World Cup Finals में शाहरुख खान 'पठान' को करेंगे प्रमोट, सिनेमाघरों में गर्दा मचाएंगी फिल्म

हाल ही में शाहरुख खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। इस फेस्टिवल पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर निगेटिव बातें करने वालों को करारा जवाब दिया। शाहरुख खान ने कहा कि आज के वक्त में सोशल मीडिया के जरिए एक कलेक्टिव नरेटिव दिया जाता है और निगेटिविटी सोशल मीडिया के यूज को बढ़ाती है जो कि बहुत खतरनाक ट्रेंड है। अब दुनिया नॉर्मल हो गई है, हम सब खुश हैं। मैं सबसे ज्यादा खुश हूं और ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले मैं, आपलोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं सब जिंदा हैं। इस वक्त सोशल मीडिया के जरिए नैरेटिव सेट हो रहा है पहले लोगों ने सोचा था कि सोशल मीडिया का सिनेमा पर निगेटिव असर होगा। मुझे लगता है सिनेमा की भूमिका अब और बढ़ गई है। ज्यादातर मामले में सोशल मीडिया में संकीर्ण सोच को बढ़ावा मिलता है।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement