Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anupamaa में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट,अधिक के लिए खुदकुशी करने वाली है पाखी?

अनुपमा और अनु एक ट्रिप पर जाने का फैसला करते हैं। किंजल भी उनके साथ शामिल हो जाती है। पाखी अधिक को धमकी भरा संदेश भेजती है, जिससे वह हैरान रह जाता है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: December 17, 2022 7:31 IST
anupamastarplusofficial.01- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMASTARPLUSOFFICIAL.01 Anupamaa

'अनुपमा' में एक दिलचस्प मोड़ सामने आने वाला है। आने वाले एपिसोड में पाखी एक बड़ा कदम उठाने का फैसला लेनी वाली हैं। पाखी अपने पति अधिक मेहता को धमकी भरा वॉयस मैसेज भेजती हैं। पाखी अधिक को कहती है कि अगर उसने उसे छोड़ा तो वह उसकी जान ले लेगी। इस एपिसोड में ये भी देखा जाएगा कि पाखी और अधिक दोनों लड़ रहे हैं और अनुपमा और वनराज (सुधांशु पांडे) झगड़े को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा को अनुज (गौरव खन्ना) द्वारा उन्हें और उनकी बेटी अनु (असमी देव) को नजरअंदाज करने के लिए दोषी ठहराया गया था।

FIFA World Cup Finals में शाहरुख खान 'पठान' को करेंगे प्रमोट, सिनेमाघरों में गर्दा मचाएंगी फिल्म

अब, अनुपमा ने अपने वैवाहिक जीवन और अपनी छोटी बेटी अनु पर ध्यान देना शुरू करने का फैसला किया। वह उसे एक यात्रा के लिए बाहर ले जाती है और वे दोनों खेल खेलते हैं और एक साथ नृत्य करते हैं। दूसरी ओर, पाखी के वॉइस मैसेज से अधिक डरा हुआ है, उन्होंने कहा, "तुम मुझसे दूर रहना चाहते हो तो ठीक है लेकिन मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती।" वह जोर देकर कहती हैं, अगर मुझे कुछ होता है और मैं अपनी जान लेती हूं, तो केवल आप ही जिम्मेदार होंगे।

स्विट्जरलैंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' हुई शॉर्टलिस्ट, आलोचना करने वालों को मिला करारा जवाब!

अधिक और उसका परिवार चिंतित हैं कि पाखी आगे क्या करेगी। वह खुद को अपने कमरे में बंद कर लेती है और पूरा परिवार उससे बाहर आने का अनुरोध करता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement