Ponniyin Selvan 1 Teaser: 500 करोड़ी फिल्म का टीजर लाया जलजला, चंद घंटों में मिले इतने व्यूज

Ponniyin Selvan 1 Hindi Teaser: कई दमदार फिल्मों के बाद अब निर्देशक मणिरत्नम एक बार फिर 500 करोड़ के बजट से बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ के साथ इतिहास रचने के लिए तैयार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 09, 2022 11:15 IST
Ponniyin Selvan 1 Hindi Teaser- India TV Hindi News
Image Source : VIDEOGRAB Ponniyin Selvan 1 Hindi Teaser

Highlights

  • 'PS 1' का टीजर वायरल
  • हर मिनट में बढ़ रहे व्यूज
  • मणिरत्नम की हो रही तारीफ

Ponniyin Selvan 1 Hindi Teaser: 'रोजा', 'दिल से',  'बॉम्बे' और 'युवा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देश को देने वाले मणिरत्नम (Mani Ratnam) एक बार फिर इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1) का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म का टीजर शुक्रवार शाम को रिलीज हुआ जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के नाम का जलजला आया हुआ है। वहीं यूट्यूब पर फिल्म का टीजर हर भाषा में धड़ाधड़ व्यूज हासिल कर रहा है। 

लोगों ने कहा 'बाहुबली' फेल  

इस फिल्म का टीजर और इसके सेट्स की भव्यता देखकर लोग इस फिल्म के टीजर की तारीफ करते नहीं रुक रहे। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ने का काम करेगी। फिल्म के टीजर का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है। सिर्फ हिंदी टीजर की बात करें तो इसे 14 घंटे में ही तकरीबन 16 लाख बार देखा जा चुका है। 1 मिनट 20 सेकंड के टीजर ने यह साबित कर दिया है कि एक बार फिर कोई ऐसी फिल्म आने वाली है, जो इंडियन सिनेमा में इतिहास रचने वाली है। देखिए ये टीजर...

ऐश्वर्या का शाही अंदाज 

आपको बता दें कि हिंदी रीजन में इस फिल्म को लेकर उत्साह की बड़ी वजह यह है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी अहम किरदार में हैं। लंबे समय के ब्रेक के बाद ऐश्वर्या फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 

ट्विटर, इंस्टाग्राम पर छाया टीजर

आपको बता दें कि सभी भाषाओं की बात की जाए तो टीजर को तकरीबन 10 मिलियन व्यूज हासिल हो चुके हैं। आपको बता दें कि इस टीजर को तमिल के साथ हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया है। फिल्म को भी इतनी या इससे ज्यादा भाषाओं में रिलीज किए जाने की प्लानिंग है। सोशल मीडिया पर लोग इस टीजर को लेकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। लोग इसे इतिहास रचने वाली फिल्म बता रहे हैं।  

 

पूरी कास्ट है दमदार 

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा भी साउथ इंडस्ट्री की बड़ी स्टार कास्ट मौजूद है। फिल्म में सुपरस्टार विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन मुख्य किरदारों में हैं। 

कैसी है फिल्म की कहानी?

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी 10वीं सदी के आसपास की है. यह फिल्म चोल साम्राज्य (Chola Empire) के राजाओं के जीवन पर आधारित है. 

इसे भी पढ़ें-

Guru Dutt’s 97th birth anniversary: जब अपने एक सीन में जान डालने के लिए गुरु दत्त ने लिए थे 104 रीटेक

Capsule Gill के सेट से लीक हुआ Akshay Kumar का लुक, सिर पर पगड़ी और चेहरे पर चश्मा लगाए दिखे एक्टर

Priyanka Chopra कर रहीं मदरहुड एंजॉय, बेटी मालती के साथ शेयर की तस्वीर

Khuda Hafiz Chapter 2 Movie Review: टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

Mouni Roy ने ब्लू बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज, बोल्ड लुक पर फिदा हुए लोग

Latest Bollywood News

navratri-2022