Monday, April 29, 2024
Advertisement

Salman Khan: आखिर किस खुशी में यह हॉट एक्ट्रेस सलमान खान को खिला रही हैं चॉकलेट केक?

Salman Khan: सलमान खान और दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू, पूजा हेगड़े का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सभी को जन्मदिन गाना गाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट का बताया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 13, 2022 17:16 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े

Highlights

  • फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है
  • इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी
  • पूजा हेगड़े आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं

Pooja Hegde Birthday: अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट पर सलमान खान के साथ अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरीए सामने आया है। वीडियो में पूजा के साथ सलमान के सामने दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू भी नजर आ रहे हैं। सभी एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं बर्थडे वीडियो में सभी कलाकारों को पूजा हेगड़े के लिए गाना गाते हुए भी देखा जा सकता है। फिल्म के शानदार स्टार कास्ट को वीडियो में देखने के बाद अब उन्हें एक साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: साजिद खान ने मुझे निजी अंग दिखाकर रेटिंग देने के लिए कहा था, शर्लिन चोपड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

हाल ही में सलमान खान फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर उन पलों को कैद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'दबंग' अभिनेता और दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू, पूजा हेगड़े का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी अन्य कलाकारों को एक साथ अच्छा समय बिताने हुए देखा जा सकता है, जबकि अब हम सभी ने शानदार कास्ट को देख लिया है। ऐसे में अब इस चीज ने उन सभी को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शकों के उत्साह बढ़ा दिया है।

'किसी का भाई किसी की जान', फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर फिल्म है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश ने एक विशाल पैन इंडियन एन्सेम्बल कास्ट के साथ मुख्य भूमिका निभाई है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।  खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में पूजा के साथ शहनाज गिल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 15) में नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Karwa chauth 2022: इस एक्ट्रेस ने लगवाई सजना के नाम की मेहंदी, पहली बार मना रही हैं करवा चौथ

विराट कोहली के बाद सोशल मीडिया से सबसे ज्यादा पैसा कमाती हैं Urvashi Rautela, एक पोस्ट के वसूलती हैं करोड़ों

Bigg Boss 16: साजिद खान ने मुझे निजी अंग दिखाकर रेटिंग देने के लिए कहा था, शर्लिन चोपड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement