Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'हर हर महादेव' से सामने आए अमृता खानविलकर और सायली संजीव के पोस्टर

'हर हर महादेव' एक सच्ची लड़ाई की प्रेरक कहानी के बारे में है जिसमें बाजी प्रभु देशपांडे के नेतृत्व में केवल 300 सैनिकों ने 12,000 दुश्मन सैनिकों से लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 09, 2022 17:24 IST
अमृता खानविलकर और सायली संजीव - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमृता खानविलकर और सायली संजीव

अभिजीत देशपांडे की 'हर हर महादेव' के पोस्टर रिलीज हो गए हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने वाली पहली मराठी फिल्म होगी। फिल्ममेकर्स ने आज ऊर्जावान और आत्मविश्वास से भरी महिलाओं के पोस्टर जारी किए हैं। फिल्म में सोनाबाई देशपांडे के रूप में अमृता खानविलकर और महारानी साईं बाई भोसले के रूप में सायली संजीव का पोस्टर जारी किया गया है। अमृता खानविलकर ऐतिहासिक फिल्म में सोनाबाई देशपांडे की भूमिका निभा रही हैं, जो एक वास्तविक लड़ाई की प्रेरक कहानी के बारे में है जिसमें बाजी प्रभु देशपांडे के नेतृत्व में केवल 300 सैनिकों ने 12,000 दुश्मन सैनिकों से लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की।

KBC 14: Jaya Bachchan ने कह दिया कुछ ऐसा कि केबीसी के मंच पर रो पड़े बिग बी

वह एक लड़ाकू, एक उग्र महिला है जिसकी आंखें बोलती हैं। वह अपने पति की ताकत है। वह बाजी प्रभु देशपांडे की पत्नी है और अपने जीवनसाथी की ताकत बनने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। छत्रपति शिवाजी की पत्नी महारानी साईं बाई भोसले का किरदार निभाने वाली सायली संजीव की सेहत ठीक नहीं है लेकिन छत्रपति शिवाजी की सबसे बड़ी प्रेरक हैं।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

दोनों रानियां अपने-अपने तरीके से मेहनती हैं, और फिल्म में उनकी यात्रा को देखते हुए उत्साह पैदा होना तय है। यह पहली मराठी बहुभाषी फिल्म 25 अक्टूबर, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

जी स्टूडियोज, श्री गणेश मार्केटिंग एंड फिल्म्स द्वारा निर्मित और अभिजीत देशपांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुबोध भावे, शरद केलकर, सायली संजीव और अमृता खानविलकर मुख्य भूमिका में हैं।

एक गाने के लिए पूरे दिन पूरी रात शैलेंद्र के साथ घूमते रहे थे राहुल देव बर्मन, जानिए उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement