Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रभास और पूजा हेगड़े की 'राधे श्याम' 11 मार्च को होगी रिलीज, क्या टूटेंगे बड़े रिकॉर्ड?

 'राधेश्याम' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म में प्रभास एक ज्योतिषि के रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 09, 2022 22:12 IST
Prabhas and Pooja Hegde- India TV Hindi
Image Source : PRABHAS Prabhas and Pooja Hegde

Highlights

  • प्रभास और पूजा हेगड़े पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।
  • 'राधे श्याम' 11 मार्च को रिलीज होगी।

मेगास्टार प्रभास अभिनीत फिल्म 'राधे श्याम' 11 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शक इस मेगा मूवी को सिल्वर स्क्रीन्स पर देखने के लिए खासा उत्साहित हैं। निर्माताओं द्वारा ट्रेलर जारी किए जाने के बाद से ही फैंस में फिल्म देखने की ललक और बढ़ गई। ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म यूके में एक ही दिन में किसी भी तेलुगू फिल्म के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

बता दें कि 'राधेश्याम' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इसका ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस मेगा मूवी को बड़े पर्दे पर अनुभव करना चाहते हैं और इसके लिए उनको खुद को रोकना बेहद मुश्किल हो रहा है। फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च से लेकर एनएफटी संग्रहणीय वस्तुओं का अपना सेट प्राप्त करने तक, निर्माता हर उस छोटी से छोटी चीज का ख्याल रख रहे हैं जोकि फिल्म को भव्य बनाता है और जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा हो। वैसे मेटावर्स पर अपना ट्रेलर लॉन्च करने वाली पहली फिल्म होने के नाते, इसके लॉन्च के केवल 3 मिनट में ही 2 लाख लोगों की भारी भीड़ ने मेटावर्स में प्रवेश किया, जिसकी वजह से सर्वर क्रैश हो गया था। 

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, "यह कुछ ऐसा है जिसने दर्शकों में फिल्म की दीवानगी को जलाया है क्योंकि रिलीज के 2 दिन पहले ही बॉक्स ऑफिस पर टिकटों की सेल इस कदर बढ़ गई कि मानों बाढ़ ही आ गई हो। हिंदी का हिस्सा भी ज्यादा होने के कारण अंदाया लगया जा रहा है कि यह तेलुगू राज्यों में रिकॉर्ड-तोड़ शुरुआत करने के लिए काफी है। अपनी उम्मीदों पर खरी यह  फिल्म 1 मिलियन से अधिक अमेरिकी प्रीमियर को पार कर जाएगी।"

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो की इस 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement