Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रभास ने बताया कैसे 'बाहुबली' फिल्म ने बदल दिया उनका करियर और उनकी जिंदगी

 'बाहुबली द बिगिनिंग' भारतीय महाकाव्य एक्शन ड्रामा फिल्म एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2022 23:55 IST
प्रभास - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रभास 

Highlights

  • प्रभास 'राधे श्याम' में हस्तरेखाविद् के रोल में हैं।
  • प्रभास की आने वाली फिल्म लाइन-अप से पता चलता है कि वह आने वाले महीनों में व्यस्त रहेंगे।

नई दिल्ली:  अखिल भारतीय स्टार प्रभास ने अपनी 2015 की फिल्म फ्रेंचाइजी 'बाहुबली' को सिनेमा की दुनिया में अपने करियर के लिए गेम चेंजर के रूप में श्रेय दिया है। 2015 में रिलीज हुई 'बाहुबली द बिगिनिंग' भारतीय महाकाव्य एक्शन ड्रामा फिल्म एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित है। इसमें राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णा, सत्यराज और नासर भी हैं।

Box Office Collection: लागत से दोगुना कमा चुकी है 'द कश्मीर फाइल्स', 'राधे श्याम' का 'जादू' रहा बेअसर

दो सिनेमाई भागों में से पहला, फिल्म शिव का अनुसरण करती है, जो एक साहसी युवक है, जो अपने प्यार अवंतिका की माहिष्मती की पूर्व रानी देवसेना को बचाने में मदद करता है, और जो राजा भल्लालदेव के अत्याचारी शासन के तहत एक कैदी है। कहानी का समापन 'बाहुबली 2- द कन्क्लूजन' में होता है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, प्रभास ने अपने गेम-चेंजिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह निश्चित रूप से मेरे जीवन के लिए बाहुबली साबित हुई है। यह मेरे लिए बहुत रोमांचक था। मैं कहीं भी जाता हूं लोग मुझे पहचानते हैं। यह सब 'बाहुबली' की वजह से हुआ। इसलिए, मेरे जीवन में सब कुछ 'बाहुबली' की देन है।

क्या 'राधे-श्याम' के निर्देशक ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर किया है कमेंट? कहा- "नफरत को हराने के लिए प्यार जरूरी है"

उनकी हाल रिलीज 'राधे श्याम' है। प्रभास 'राधे श्याम' में मुख्य भूमिका निभाते हैं, जो एक हस्तरेखाविद् है जो किसी व्यक्ति के अतीत और भविष्य दोनों के बारे में पता लगा सकता है। पूजा हेगड़े राधा कृष्ण कुमार निर्देशित फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई हैं।

इस बीच, प्रभास की आने वाली फिल्म लाइन-अप से पता चलता है कि वह आने वाले महीनों में व्यस्त रहेंगे। वह बहुभाषी पौराणिक फिल्म 'आदिपुरुष', 'सालार', 'प्रोजेक्ट-के', 'स्पिरिट' और निर्देशक मारुति के साथ एक और फिल्म में नजर आएंगे।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement