Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra की कजिन मन्नारा चोपड़ा ने डायरेक्टर के किस कॉन्ट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं खुद ....

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें डायरेक्टर ने पब्लिक के सामने उन्हें किस किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी विवाद हो गया था, अब हाल ही में मन्नारा ने इस किसिंग विवाद पर रिएक्शन दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Published on: September 06, 2023 7:12 IST
Mannara chopra Priyanka Chopra cousin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मन्नारा चोपड़ा ने किसिंग विवाद पर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थिरागबदरा सामी' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। उनकी इस साउथ फिल्म को ए.एस रवि कुमार चौधरी ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था। जिसमें रवि ने मन्नारा को बिना उनकी इजाजत के किस किया था,जिसके बाद वह थोड़ा असहज हो गईं थीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और लोगों ने डायरेक्टर को खूब ट्रोल किया। अब मन्नारा चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने किसिंग विवाद पर बोलती नजर आईं हैं। आइए जानते हैं कि इस पूरे मामले पर मन्नारा चोपड़ा ने क्या कहा है।

मन्नारा चोपड़ा ने किस कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल बीते दिन मन्नारा को पैप्स ने एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया, इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस से किसिंग वावाद पर सवाल किया। जिसका जवाब देते हुए मन्नारा ने कहा - 'जो भी न्यूज वायरल हो रही है उसका डायरेक्टर से कोई लेना-देना नहीं है। डायरेक्टर को मेरा काम काफी ज्यादा पसंद है। वो मुझे फोन करते रहते हैं।जब मैं शूट नहीं करती थी तब भी वो मुझे कॉल करते थे और कहते थे कि मन्नाा को मिस कर रहे हैं क्योंकि उन्हें मेरा काम बहुत पसंद है। किस के बारे में मन्नारा ने कहा कि वो थोड़ा ओवर एक्साइटेड हो गए थे।मैं भी सरप्राइज हो गई थी। उन्होंने एक्साइटमेंट में ऐसा किया। कई बार लोग ऐसा कर देते हैं और उन्हें पता नहीं चलता है। मुझे नहीं लगता उनके इरादे गलत थे।'

मन्नारा चोपड़ा की प्रोफेशनल लाइफ

मन्नारा के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2014 में तेलुगू फिल्म 'प्रेमा गीमा जंथा नाई' से की। इसके बाद उन्हें 'जिद' (2014), 'संदामारुथम' (2015) और 'जक्कन्ना' (2019) में देखा गया। उन्हें आखिरी बार 'सीता' (2019) में देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्म 'थिरागबदरा सामी' की बात करें, तो इसका टीजर हाल ही में दिल राजू ने लॉन्च किया। इसने सभी का ध्यान खींचा। मकरंद देशपांडे फिल्म में विलन की भूमिका निभाते नजर आएंगे जबकि राज तरूण फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं।

 

न्यूयार्क में भाई और भाभी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं करिश्मा कपूर, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

सिंगर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे हार्डी संधू, लेकिन एक हादसे की वजह से टूट गया सपना

जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ सिनेमा में मारी धांसू एंट्री, ध्रुव सरजा की फिल्म 'मार्टिन' से करेंगी डेब्यू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement