Sunday, April 28, 2024
Advertisement

न्यूयार्क में भाई और भाभी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं करिश्मा कपूर, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

करिश्मा कपूर न्यूयॉर्क में अपने भाई और भाभी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। सामने आई तस्वीरों में करिश्मा के आलिया और रणबीर के साथ रात में न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करते देखा जा सकता है ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 06, 2023 6:47 IST
Karishma kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भाई-भाभी सैंग न्यूयार्क घूम रही हैं करिश्मा

करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों से दूर है लेकिन एक्ट्रेस का जलवा आज भी बरकरार है। वो इस उम्र में भी काफी खूबसूरत और हसीन दिखती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और हॅाट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आती है। जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। 

न्यूयॉर्क से करिश्मा ने शेयर की तस्वीरें

इसके अलावा करिश्मा को घूमना भी बेहद पसंद है, इन दिनों वो लगातार विदेश की कई जगहों पर छुट्टियां मानती नज़र आ रही हैं। इन दिनों वो न्यूयार्क में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।इसी बीच काम से छुट्टी लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी इस वक्त अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में हैं। इस दौरान इन दोनों को रणबीर कपूर की कजन सिस्टर करिश्मा कपूर ने भी जॉइन किया, और इन्होंने न्यूयार्क की सड़को पर जमकर मस्ती भी की। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें  करिश्मा कपूर ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

न्यूयॉर्क में आलिया-रणबीर और करिश्मा की मस्ती

सामने आई इन तस्वीरों में रणबीर, आलिया और करिश्मा न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।फोटो में रणबीर करिश्मा के माथे पर किस करते दिख रहे हैं।वहीं आलिया भट्ट फोटो के लिए पोज देते हुए अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से लोगों का दिल लुभा रही हैं। उनके चेहरे पर वेकेशन की खुशी भी साफ झलक रही है। इस दौरान रणबीर काले जैकेट और मैचिंग टोपी में नजर आ रहे हैं, जबकि करिश्मा नीले रंग के आउटफिट में नजर आईं। वहीं आलिया रणबीर के साथ ब्लैक जैकेट में ट्विन करती दिखीं।

तस्वीरों में दिखा फैमिली गोल्स 

इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने एक और तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में एक नियॉन साइन है जिस पर लिखा है, ‘नाइट आउट।’ इन सभी फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में करिश्मा कपूर ने लिखा, ‘न्यूयार्क नाइट आउट #फैमिली।’ इन तस्वीरों में तीनों फैमिली गोल्स को पूरा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपूर फैमिली की ये फोटोज छाई हुई हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 सिंगर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे हार्डी संधू, लेकिन एक हादसे की वजह से टूट गया सपना

जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ सिनेमा में मारी धांसू एंट्री, ध्रुव सरजा की फिल्म 'मार्टिन' से करेंगी डेब्यू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement