Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Singer Jaani receive death threats: सिद्धू मूसेवाला के बाद इस पंजाबी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी

Singer Jaani receive death threats: पंजाबी गायक जानी जोहान ने पंजाब पुलिस और सरकार से सुरक्षा की मांग करते हुए दावा किया है कि उन्हें गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकी मिली थी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 03, 2022 10:12 IST
Punjabi singer Jaani receive death threats- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JAANI Punjabi singer Jaani receive death threats

Highlights

  • सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी
  • सीएम से की सुरक्षा की अपील

 

Singer Jaani receive death threats: पंजाबी गायक-गीतकार जानी जोहान (Jaani Johan) को जान से मारने की धमकी मिली है। सिंगर ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से पुलिस सुरक्षा देने की मांग करते हुए के लिए पत्र लिखा है। इस पत्र में गायक ने दावा किया कि उसे गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकी मिली थी और उन्होंने पंजाब के सीएम, एडीजीपी और एसएसपी मोहाली से अपनी सुरक्षा बढ़ाने का अनुरोध किया था।

क्या है जानी जोहान के इस पत्र में

'बिजली' और 'तितली' गानों के लिए जाने जाने वाले जानी (Jaani Johan) ने अपने पत्र में कहा है कि उन्हें और उनके मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को असामाजिक तत्वों, गैंगस्टरों आदि से कई बार धमकी भरे फोन आए और उन्हें धमकाने का प्रयास किया गया। इस बारे में उन्होंने पहले भी एसपी मोहाली, राज्य प्रशासन, एसएएस नगर (मोहाली) से चर्चा भी की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा का डर है।

Boycott Raksha Bandhan: Akshay Kumar के ट्वीट पर मचा बवाल, यूजर्स बोले - "कहता कुछ है करता कुछ है"

मानसिक दबाव में हैं सिंगर 

गायक-गीतकार जानी जोहान (Jaani Johan) ने कहा, "इस तरह की धमकियों के कारण, मैं पहले ही अपने परिवार को विदेश भेज चुका हूं और मैं और मेरा मैनेजर इन धमकियों के कारण काफी ज्यादा मानसिक दबाव और तनाव से गुजर रहे हैं। बता दें कि दिनदहाड़े सिद्धू मूसेवाला की नृशंस हत्या के बाद, पंजाबी कलाकार अपनी सुरक्षा के प्रति अधिक सतर्क हो गए हैं। पंजाब की कई सारी आउटडोर लोकशन पर फिल्म की शूटिंग भी अब खतरे में मानी जा रही है। शूटिंग के लिए बाहरी जगहों पर जाना सिंगर के लिए वास्तव में कठिन है। 

Singham 3: Ajay Devgn और Rohit Shetty की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, 2023 में शुरू होगी 'सिंघम 3' की शूटिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement